Home अपडेट रिहिता ग्लोबल एक्सलेंस अवार्ड से अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के हाथों से सम्मानित,...

रिहिता ग्लोबल एक्सलेंस अवार्ड से अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के हाथों से सम्मानित, पटना में भी मिठाईयां बंटी

रिहिता रंजन को पुरस्कृत करती हुईं अभिनेत्री माधुरी दीक्षित।

बिलासपुर। उद्योगपति सुनील मारदा एवं सुधा मारदा की बिटिया रिहिता रंजन (राधिका मारदा) को मुम्बई में आयोजित ग्लोबल एक्सेलेंस अवार्ड 2019 के अंतर्गत मोस्ट ट्रस्टेड टैरो कार्ड रीडर इन महाराष्ट्र के अवार्ड के ख़िताब से अलंकृत किया गया है।

होटल हयात में आयोजित रंगारंग समारोह में सुप्रसिद्ध सिने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने रिहिता रंजन को इस अवार्ड से सम्मानित किया।

रिहिता की बचपन से ही कॉस्मिक साइंस में रुचि रही है। अपनी रुचि को ही उन्होंने अपना व्यवसाय बना लिया है। उन्होंने इस क्षेत्र में सफलता की नई ऊंचाई अर्जित की है। टैरो कार्ड, अंक ज्योतिष, हस्ताक्षर विज्ञान, रैकी, क्रिस्टल हीलिंग, एंजल हीलिंग आदि विधाओं में रिहिता सिद्धहस्त है।

बिलासपुर व पुणे में ही नहीं वरन् सोशल मीडिया के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी वे अपनी सेवाएं दे रही हैं और लोगों की समस्याओं का निदान कर रही हैं। इसी का प्रतिफल था कि उन्हें महाराष्ट्र का महत्वपूर्ण अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

रिहिता को अवार्ड मिलने पर पटना में खुशी देखने को मिली। उनकी कदमकुआं स्थित ससुराल के निवास पर मिठाईयां बांटीं गईं और बधाईयां दी गईं। वार्ड पार्षद प्रमिला वर्मा ने कहा कि रिहिता ने पटना के साथ-साथ बिहार का मान बढ़ाया है।

 

NO COMMENTS