Home अपडेट बिलासपुर के शहबाज हुसैन और परिवेश धर का चयन सैयद मुश्ताक टी-20...

बिलासपुर के शहबाज हुसैन और परिवेश धर का चयन सैयद मुश्ताक टी-20 ट्रॉफी में

सैयद मुश्ताक टी-20 में परिवेश धर और शाहबाज हुसैन बिलासपुर से छत्तीसगढ़ टीम में शामिल किये गये।

बिलासपुर। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित सैयद मुश्ताक टी-20 ट्रॉफी 10 जनवरी 2021 से आयोजित होने वाली है।  छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा इसमें बिलासपुर के दो खिलाड़ी मोहम्मद शहबाज हुसैन और परिवेश धर का चयन किया गया है।

छत्तीसगढ़ की सीनियर टी-20 टीम की घोषणा 22 दिसम्बर को की गई। इससे पूर्व 52 खिलाड़ियों का चयन कैंप के लिए किया गया था। इनमें से 33 खिलाड़ियों का चयन टी-20 सलेक्शन मैच के लिए किया गया। सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए सैयद मुश्ताक टी-20 ट्रॉफी के लिए खिलाड़ियों का चयन छत्तीसगढ़ स्टेट टीम के लिए किया गया है।

सैयद मुश्ताक टी-20 ट्रॉफी के लिए छत्तीसगढ़ की टीम 25 दिसंबर को इंदौर के लिए रवाना हो जाएगी और 26, 27, 29 और 30 दिसंबर को मध्यप्रदेश के साथ चार टी-20 अभ्यास मैच इंदौर में खेलेगी। इसके पश्चात छत्तीसगढ़ क्रिकेट टीम इंदौर से सीधे बड़ोदरा के लिए जाएगी। इस टूर्नामेंट के लिए छत्तीसगढ़ को एलिट ग्रुप सी में जगह दी गई है और ग्रुप सी के सभी मैच बड़ोदरा में खेले जाएंगे।

छत्तीसगढ़ क्रिकेट टीम अपना पहला टी-20 मैच 10 जनवरी को हिमाचल प्रदेश के मध्य खेलेगी। इसके पश्चात् 12 जनवरी को दूसरा मैच महाराष्ट्र के मध्य 14 जनवरी को तथा तीसरा मैच बड़ोदरा के मध्य 16 जनवरी को, चौथा मैच गुजरात के मध्य और 18 जनवरी को पांचवा मैच उत्तराखंड के मध्य खेलेगी।

मोहम्मद शाहबाज हुसैन और परिवेश धर के चयन पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष मुकुल तिवारी, क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया, सचिव विंटेश अग्रवाल, अनुराग बाजपेई ,देवेंद्र सिंह, आलोक श्रीवास्तव, सुशांत राय, महेंद्र गंगोत्री, रितेश शुक्ला, ओपी यादव, आशीष शुक्ला, दिलीप सिंह, राजूल जाजोदिया, डॉ अशोक मेहता, राजेश शुक्ला, डॉक्टर आर डी पाठक, डॉक्टर वैभव ओत्तलवार, साईं कुमार, कमल घोष, शैलेश सैमुअल, भूपेंद्र पांडेय, अपूर्व भंडारी, शब्बीर अली रिजवी,  प्रवीण कुमार, अभिषेक सिंह, महेश दत्त मिश्रा और सोनल वैष्णव ने बधाई दी है।

 

NO COMMENTS