Home अपडेट मां-बेटे की हत्या का संदेही हिरासत में, खुद को बता रहा निर्दोष

मां-बेटे की हत्या का संदेही हिरासत में, खुद को बता रहा निर्दोष

सकरी बिलासपुर में मां-बेटे की हत्या, वारदात के बाद का दृश्य।

घर में घुसकर कल हुई थी दोहरी हत्या, सकरी पुलिस वारदात के खुलासे में जुटी

बिलासपुर। परसदा में हुई मां बेटे की जघन्य हत्या के मामले में जिस कथित प्रेमी पर संदेह की सुई घूमी थी वह पुलिस की हिरासत में है। आज शाम उसे बिलासपुर से हिरासत में लिया गया है। वह इस घटना से अपने-आपको अनजान बता रहा है।

ज्ञात हो कि सकरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम परसदा में नगर निगम के कर्मचारी परमेश्वर कौशिक की पत्नी सरिता कौशिक (35 वर्ष) और उसके बेटे अरमान (12 वर्ष) की कल दोपहर जघन्य हत्या कर दी गई थी। पति के बयान के मुताबिक वह कल सुबह वह रोज की तरह जोन कार्यालय में ड्यूटी के लिये चला गया था। शाम को जब वह घर लौटा तो घर पर उसकी पत्नी और बेटे की लाश भीतर खून से लथ-पथ पड़ी थी। दोनों की मौत हो चुकी थी। घटनास्थल से पुलिस ने एक रक्तरंजित हथियार बरामद किया है। घर में अलमारी के सामान बिखरे मिले हैं। मृतका का मोबाइल फोन जांच के समय चालू था और घंटी जाने के बाद भी जवाब नहीं मिल रहा था। दोपहर में यह वारदात हुई थी। मृतक अरमान दूसरे बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान उसने मां की चीख सुनी थी। चीख सुनकर घर के भीतर घुसा, उसके बाद वह वापस नहीं लौटा।

आरोपी की तलाश के लिये फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड आज दिन भर काम करती रही। सकरी थाना प्रभारी रतनपुर प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में एक युवक से मृतक महिला के प्रेम सम्बन्ध होने की जानकारी मिली थी। उक्त युवक को फिलहाल बिलासपुर से हिरासत में ले लिया गया है। लम्बी पूछताछ के बाद भी उसने अपराध के बारे में जानकारी होने से इंकार किया है। मामले में छानबीन जारी है।

 

NO COMMENTS