Home अपडेट मरवाही में सेन समाज का सम्मेलन, प्रभारी मंत्री ने भवन के लिये...

मरवाही में सेन समाज का सम्मेलन, प्रभारी मंत्री ने भवन के लिये दिया 10 लाख रुपये का अनुदान

गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही जिले में सेन समाज का सम्मेलन।

बिलासपुर। गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही जिले में आज हुए सेन समाज के सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल सम्मिलित हुए। उन्होंने समाज के प्रान्तीय अध्यक्ष त्रिलोक श्रीवास के अनुरोध पर समाज को 10 लाख रुपये का अनुदान दिया। इस अवसर पर समाज के लोग बड़ी संख्या में कांग्रेस में शामिल भी हुए।

मुख्य अतिथि अग्रवाल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा सेन समाज को सहयोग किया है। आगे भी समाज हित में व सहयोग करने में तत्पर रहेंगे। उन्होंने प्रांतीय अध्यक्ष के मांग पर जिला सेन समाज भवन के लिए दस लाख रुपए देने की घोषणा की। पेंड्रा और मरवाही में भी भवन के लिए भी भविष्य में सहयोग करने को आश्वस्त किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रांतीय अध्यक्ष त्रिलोक चंद्र श्रीवास ने कहा कि गौरेला पेंड्रा मरवाही के सामाजिक राजनीतिक परिवेश में यहां 10 हजार की संख्या में मौजूद सेन समाज का अत्यंत महत्वपूर्ण योगदान है।  श्रीवास ने गौरेला पेंड्रा नगर पंचायत में एक चौक को सेन महाराज के नाम पर करने की मांग रखी।

कार्यक्रम जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता व ब्लॉक अध्यक्ष अमोल पाठक के विशेष आतिथ्य में हुआ। स्वागत भाषण जिला अध्यक्ष अनुपम श्रीवास ने दिया। इस अवसर पर युवा प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष मनोहर सेन, कान्हा श्रीवास, भानु श्रीवास, मनीष श्रीवास, लखन श्रीवास, महिला प्रकोष्ठ की नीतू श्रीवास, संजय सिंह, रतन सेन सहित प्रकाश शर्मा, कौशल श्रीवास्तव, राजू पटेल, नरेंद्र भाई, राजेश साहू, अन्नपूर्णा ध्रुव, रानी सिंह, प्रमोद परस्ते, गुलाब सिंह राज, अमन खान, अमन शर्मा सहित सेन समाज के सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

NO COMMENTS