Home अपडेट बिलासपुर ने बनाई पहली पारी में बढ़त, शाहिल पुरी की शानदार बल्लेबाजी

बिलासपुर ने बनाई पहली पारी में बढ़त, शाहिल पुरी की शानदार बल्लेबाजी

बिलासपुर व दंतेवाड़ा के मध्य क्रिकेट मैच।

सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट प्लेट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट प्लेट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता में तीसरा लीग मैच ग्रुप बी में बिलासपुर व दंतेवाड़ा के मध्य मैच खेला जा रहा है।

दंतेवाड़ा टीम आज टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 28.3 ओवर में 86 रन बनाकर आउट हो गई। दंतेवाड़ा से तौफीक़ अहमद ने 22 और पवन राजू ने 22 रनों का योगदान दिया।

बिलासपुर से गेंदबाज सैयद नावेद अली और आदिल अहमद ने तीन-तीन विकेट लिए।  इम्तियाज़ खान ने दो और शुभम यादव तथा रणदीप सिंह चावला ने एक एक विकेट प्राप्त किए।

इसके बाद बिलासपुर ब्लू  42.2 ओवर में 191 रन बनाकर आउट हो गई।

बिलासपुर ब्लू से साहिल पूरी गोस्वामी ने सबसे अधिक 90 रन बनाए। वैभव विशेष ने 32 और सैयद नावेद अली ने 21 रनों का योगदान दिया। इस तरह बिलासपुर ब्लू ने पहली पारी में 105 रनों की बढ़त बना ली।

दंतेवाड़ा ने अपनी दूसरी पारी खेलते हुए पहले दिन की समाप्ति पर 20 ओवर में दो विकेट खोकर 11 रन बनाए। इसमें पी आशुतोष ने पांच और तौफीक़ अहमद तीन रन पर खेल रहे हैं। बिलासपुर ब्लू से कप्तान नावेद अली और इम्तियाज़ खान ने एक एक विकेट प्राप्त किए।

वहीं बिलासपुर के राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में ग्रुप ए  में रायपुर ब्लू व जशपुर के मध्य अंतिम लीग मैच खेला जा रहा है। रायपुर ब्लू ने टॉस जीतकर पहले करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए 62.2 ओवर में 194 रन बनाकर आउट हो गई। रायपुर ब्लू से अमृतपाल सिंह ने 48 रन प्रभाश शुक्ला ने 44 रन और सिद्धार्थ सिंह ने 28 रनों का योगदान दिया। जशपुर से दीपक साहू ने चार विकेट, श्रेयम सुंदरम ने तीन विकेट और अवधेश जायसवाल ने दो विकेट लिये।

जशपुर ने अपनी पहली पारी में पहले दिन 27 ओवर में एक विकेट खोकर 124 रन बना लिए थे और अभी भी रायपुर ब्लू से 70 रन पीछे है। जशपुर की ओर से चंदन सिंह 69 रन और कप्तान अभिषेक सिंह ने नाबाद 42 रन पर खेल रहे हैं। रायपुर ब्लू की ओर से गेंदबाजी करते हुए एक मात्र विकेट आशीष चौहान को प्राप्त हुआ है। कल 20 जनवरी को दूसरे दिन का खेल खेला जाएगा।

सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट मैच के दौरान छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष मुकुल तिवारी, क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया, सचिव विंटेश अग्रवाल, देवेंद्र सिंह, सुशांत राय, आलोक श्रीवास्तव, अनुराग बाजपाई, आशीष शुक्ला, महेंद्र गंगोत्री, रितेश शुक्ला, आशीष शुक्ला, दिलीप सिंह, राजेश शुक्ला, कमल घोष, भूपेंद्र पांडेय, शब्बीर अली, रिजवी और सोनल वैष्णव उपस्थित थे।

मैच के निर्णायक डी बालाजी कुमार व राणा प्रताप सिंह थे। स्कोरर महेश दत्त मिश्रा, आब्जर्वर भूपेंद्र पांडेय और सलेक्टर टी साई कुमार थे।

 

 

NO COMMENTS