Home अपडेट जी-सारेगामा फाइनलिस्ट अभिषेक आज शाम ‘बावरा-मन’ के फेसबुक लाइव में गायकी से...

जी-सारेगामा फाइनलिस्ट अभिषेक आज शाम ‘बावरा-मन’ के फेसबुक लाइव में गायकी से सराबोर करेंगे  

अभिषेक तैलंग, गायक।

बिलासपुर। ‘बावरा मन’ के संगीत सफर में रविवार की शाम फेसबुक लाइव कार्यक्रम ‘उमंग-20’ के तहत सांगली, महाराष्ट्र के युवा गायक अभिषेक तैलंग अपनी  गज़ल गायकी और मौसिकी से संगीत रसिकों को सराबोर करेंगे।

‘बावरा मन’ के अध्यक्ष रामा राव और सचिव राजेश दुआ ने बताया कि कोविड-19 के संक्रमण काल के दौरान ऑनलाइन कार्यक्रम ‘उमंग-20’  विगत एक माह से फेसबुक लाइव में जारी है।  बावरा मन के सदस्य कलाकार इसमें लगातार शिरकत कर दर्शकों और श्रोताओं की शाम सुरीली, संगीतमयी और सुरुचिपूर्ण बना रहे हैं।  इस रविवार को छत्तीसगढ़ से बाहर महाराष्ट्र के अभिषेक तैलंग प्रस्तुति देंगे। तेलंग ने अपनी मां से संगीत की प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त की। तत्पश्चात पंडित हृषिकेश बोडस और गुरु पराग जोशी से संगीत की शिक्षा ली। अभिषेक को रंग मराठी संस्था ने गौरव महाराष्ट्र के खिताब से भी नवाज़ा है। अभिषेक तेलंग  ‘जी-सारेगामा’ के फाइनलिस्ट भी रहे हैं।

अभिषेक ने ऑल इंडिया रेडियो द्वारा आयोजित प्रतियोगिता  में सेमी क्लासिकल म्यूजिक, गजल, अभंग और आधुनिक संगीत में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। उन्होंने भगवत् गीता के सभी 18 अध्यायों का सस्वर पाठ भी किया है। अभिषेक वर्तमान में मुम्बई में रहकर संगीत के क्षेत्र में ही कार्यरत है। आज रविवार की शाम 7 बजे अभिषेक की मंत्रमुग्ध कर देने वाली गायकी, विशेषकर गजल, सुगम संगीत और भजन सुनना अविस्मरणीय अनुभव होगा।  नीचे दिए जा रहे लिंक को लाइक कर इस कार्यक्रम का आनंद उठाया जा सकेगा।

https://www.facebook.com/BAWARAMANN2019/

NO COMMENTS