Home अपडेट एनटीपीसी का स्थापना दिवस सीपत में हर्षोल्लास से मनाया गया, प्रभात फेरी...

एनटीपीसी का स्थापना दिवस सीपत में हर्षोल्लास से मनाया गया, प्रभात फेरी निकली, केक काटे गये

एनटीपीसी सीपत में स्थापना दिवस पर केक काटा गया।

बिलासपुर। एनटीपीसी सीपत में एनटीपीसी लिमिटेड का 45वां स्थापना दिवस धूमधाम एवं हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर परियोजना प्रमुख मुख्य महाप्रबंधक पद्मकुमार राजशेखरन के नेतृत्व में सुबह प्रभात फेरी निकाली गई।

प्रभात फेरी में महाप्रबंधक कमलेश सोनी व जेएसएस मूर्ति सहित विभागाध्यक्ष, परियोजना के वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी, उनके परिजन, केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के अधिकारी, कर्मचारी शामिल हुए। इस मौके पर केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों ने मुख्य अतिथि को परेड की सलामी दी। इसके बाद उर्जा भवन परिसर में आयोजित समारोह में  मुख्य अतिथि राजशेखरन् ने ध्वजारोहण कर कर्मचारियों को सम्बोधित किया। उन्होंने स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए एनटीपीसी के 44 वर्ष की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि एनटीपीसी की सीपत परियोजना एक प्रमुख परियोजना है। उन्होंने सीपत संयंत्र में बेहतर कार्य करने के लिए कर्मचारियों के कठिन परिश्रम की सराहना की और उन्हें बधाई दी।

उन्होंने कहा कि विद्युत उत्पादन के साथ-साथ एनटीपीसी सीपत परियोजना नैगम सामाजिक दायित्व के तहत आसपास के ग्रामों में शिक्षा, स्वास्थ्य एवं बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए हमेशा से तत्पर रहा है और आगे भी इस कार्य को जारी रखेगा।

इस शुभ अवसर पर मुख्य महाप्रबंधकश्री पद्मकुमार राजशेखरन एवं महाप्रबंधकगण तथा विभिन्न यूनियन एवं ऐसोशिएशन के पदाधिकारियों ने केट काटा और एक दूसरे को स्थापना दिवस की बधाई दी। चाणक्य सभागार में एनटीपीसी मुख्यालय नई दिल्ली से वेब कास्ट के माध्यम से अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक गुरदीप सिंह का सम्बोधन प्रदर्शित किया गया।

द्वारा केक काटकर सभी कर्मचारियों को स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। नई दिल्ली से वेब कास्ट के माध्यम से अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री गुरदीप सिंह का संबोधन, चानक्य सभागार में किया गया

NO COMMENTS