Home अपडेट लॉकडाउन-2 में भी पुलिस कड़ाई बरतेगी, मार्निंग वॉक पर भी रोक और...

लॉकडाउन-2 में भी पुलिस कड़ाई बरतेगी, मार्निंग वॉक पर भी रोक और सुबह की चेकिंग बढ़ेगी

मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पीपीई किट सौपते हुए बिलासपुर पुलिस अधीक्षक।

पुलिस महानिरीक्षक ने स्वास्थ्य विभाग को एक हजार पीपीई किट उपलब्ध कराये

बिलासपुर। तीन मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ाये जाने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने धारा 144 और घर से निकलने पर लागू प्रतिबंध को कड़ाई से लागू करने का आदेश पुलिस को दिया है।

जिले के थाना प्रभारियों की एक बैठक लेकर उन्होंने बुधवार को निर्देश दिया कि सुबह के समय नाकेबंदी वाले प्वाइंट्स पर कड़ाई से चेकिंग की जाये, होम क्वारांइटन की चेकिंग का रजिस्टर मेन्टेन किया जाये। बेवजह घूमने वाले बाइक सवारों को सख्ती से समझाइश दी जाये और मार्निंग वाक पर निकलने वालों पर भी कड़ाई से रोक लगाई जाये।

बिलासपुर जिले में पीपीई किट की कमी को देखते हुए पुलिस महानिरीक्षक दीपांशु काबरा ने मुम्बई निवासी मनीष मुन्द्रा से सम्पर्क कर उनसे एक हजार पीपीई किट मंगाया, जिसे स्वास्थ्य विभाग के सुपुर्द कर दिया है। ये किट कोरोनो संक्रमितों के इलाज के लिए काम करने वाले चिकित्सकों व स्टाफ के काम आयेगा।

पुलिस द्वारा लगातार ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जा रही है जो प्रतिबंधों का उल्लंघन करते हुए बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं। शहर व आसपास के थानों में इसे लेकर आज कुल 33 प्रकरणों में 47 लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई। अब तक इस धारा के उल्लंघन के 140 से अधिक प्रकरण दर्ज किये जा चुके हैं। इसके अलावा अवैध शराब की बिक्री के मामलों में आबकारी एक्ट के तहत लगातार कार्रवाई की जा रही है।

NO COMMENTS