Home अपडेट सॉफ्टवेयर कम्पनी व रायपुर स्मार्ट सिटी परियोजना में सीवीआरयू के 10 विद्यार्थियों...

सॉफ्टवेयर कम्पनी व रायपुर स्मार्ट सिटी परियोजना में सीवीआरयू के 10 विद्यार्थियों को मिली जॉब

डॉ. सीवी रामन यूनिवर्सिटी के छात्र, जिन्हें जॉब मिली।

दो दिन चले ऑनलाइन इंटरव्यू के बाद चयन, रु 10 लाख तक का पैकेज

बिलासपुर। सॉफ्टवेयर बनाने वाली स्नाईजर कंपनी व स्मार्ट सिटी रायपुर ने दो दिनों का ऑनलाइन इंटरव्यू लेकर डॉ.सी.वी.रामन् विश्वविद्यालय के 10 विद्यार्थियों का चयन किया है। ये विद्यार्थी साफ्टवेयर डेवलपर के साथ शहर को स्मार्ट बनाने के लिए का कार्य करेंगे।

ऑनलाइन इंटरव्यू में 50 से अधिक विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया था। चयनित विद्यार्थी इन कंपनियों में छत्तीसगढ़ के साथ देश के अन्य राज्यों में अपनी सेवाएं देंगे।

सीवीआरयू में विद्यार्थियों को ऑनलाइन सलेक्शन कर जॉब देने का सिलसिला जारी है। इस क्रम में ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट डिपार्टमेंट की ओर से 23 व 24 दिसंबर को दो दिवसीय ऑनलाइन इंटरव्यू आयोजित किया गया था। विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर राजीव पीटर ने बताया कि विद्यार्थियों ने कंपनियों के नियमों और सेवा शर्तों को जानने के बाद चयन प्रक्रिया में हिस्सा लिया। इस दौरान दो दिनों तक कठिन प्रक्रिया से गुजरने के बाद 10 विद्यार्थियों का चयन हुआ है। इसमें अधिकतम पैकेज 10 लाख रुपए तक है। अच्छी जॉब के अवसरों को लेकर विद्यार्थी उत्साहित हैं। चयनित विद्यार्थियों में जैसमिन बैगम, साहिल गुप्ता, प्रिया आचार्य, हरिओम शर्मा, अखिल अग्रवाल, चिराग बाजपेयी, रूद्र प्रसन्ना सेठ, अमन गुप्ता व मयंक माहिते शामिल हैं। चयनित होने वाले विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर रवि प्रकाश दुबे व कुलसचिव गौरव शुक्ला ने शुभकामनाएं दी।

 

 

NO COMMENTS