Home अपडेट मवेशियों, पक्षियों को पानी पिलाने जगह-जगह होंगे कंटेनर, सिख समाज ने आईजी...

मवेशियों, पक्षियों को पानी पिलाने जगह-जगह होंगे कंटेनर, सिख समाज ने आईजी को सौंपकर की शुरुआत

बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी और सिख समाज के प्रतिनिधि।

आईजी रतनलाल डांगी की मौजूदगी में वितरण का सिलसिला शुरू
बिलासपुर। मई में सिखों के नौवें गुरु गुरु तेग बहादुर का 400वां प्रकाश उत्सव मनाया जाएगा। इस अवसर पर गर्मी को देखते हुए सिख समाज ने शहर में मवेशियों और चिड़ियों को पानी पिलाने के लिए गायों के 120 सीमेन्ट कंटेनर एवं चिड़ियों को पानी पिलाने की सेवा करने के लिये 120 कंटेनर तैयार किये हैं। शहर में कई प्याऊ घर भी खोले जायेंगे। ये कंटेनर नगर निगम एवं समस्त गुरुद्वारों में वितरित किए जाएंगे। कोई भी वहां से प्राप्त कर सकता है।

mfज

आज इस कार्य की शुरूआत आईजी रतनलाल डांगी के हाथों से की गई। इस मौके पर पुलिस रक्षा टीम को गाय के 20 एवं चिड़िया के भी 20 कंटेनर दिये गये। आईजी ऑफिस के सामने भी पशु-पक्षियों के लिये यह सेवा दी जायेगी। इस कार्य में एआईजी दीपमाला कश्यप, रक्षा टीम से किरण सिंह राजपूत,  दुर्गा किरण, ममता यादव सिवनी सिंह, मंजू मिश्रा, राघवेन्द्र राघा और हरेंद्र बंजारे भी मौजूद थे।

समाज की ओर से इस सेवा कार्य में मनजीत सिंह अरोरा, पवन कुमार अजमानी, प्रीतपाल सिंह गम्भीर, दर्शन छाबड़ा, इंदरजीत सिंह सलूजा, दौलत खत्री,  कमल छाबड़ा,  नितिन छाबड़ा, प्रिंस भाटिया,  भूपेंद्र सिंह गांधी,  सुरेन्द्र सिंह गुंबर, जसपाल सिंह होरा, जसपाल सेठी, अनिल सलूजा और असितपल जुनेजा सक्रिय हैं।

NO COMMENTS