Home अपडेट मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में न्यूज चैनल के पत्रकार से भाजपा नेता ने...

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में न्यूज चैनल के पत्रकार से भाजपा नेता ने की मारपीट

अंबिकापुर में भाजपा नेता ने पत्रकार को पीटा।

अंबिकापुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की मौजूदगी में कल यहां आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में एक भाजपा नेता ने टीवी न्यूज चैनल के पत्रकार से मारपीट कर दी। पुलिस ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई की मांग की है।
ज्ञात हो कि कल संभागीय मुख्यालय के पीजी कॉलेज ग्राउंड में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के आतिथ्य़ में भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रदर्शन के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम को कवर करने के लिए पत्रकार वहां पहुंचे थे। मुख्यमंत्री की पत्रकारों से बातचीत  के दौरान जी न्यूज के संवाददाता सुशील कुमार बक्खला ने बार-बार कैमरे के सामने आ रहे भाजपा नेता अजय कुमार अग्रवाल को सामने से हट जाने के लिए कहा। शिकायत के मुताबिक भाजपा नेता ने हटने के बजाय  गाली गलौच करते हुए पत्रकार से मारपीट शुरू कर दी। लोगों ने बीच-बचाव कर पत्रकार को उसके चंगुल से छुड़ाया, जबकि इस बीच पुलिस मूक दर्शक बनी रही। पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।  पिटाई करने वाले भाजपा नेता को सूरजपुर नगरपालिका का पूर्व अध्यक्ष बताया गया है। उसने सफाई दी है कि मारपीट जैसी घटना नहीं हुई है, सिर्फ बहस हुई थी।
ज्ञात हो कि अंबिकापुर सीट पर इस बार भाजपा के अजय अग्रवाल विजयी हुए हैं। जी न्यूज संवाददाता बक्सला आदिवासी समाज से आते हैं।
घटना की शिकायत गांधीनगर पुलिस थाने में की गई है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।
पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने घटना की निंदा करते हुए कहा है कि प्रदेश में सरकार बनते ही भाजपा कार्यकर्ता गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। मुख्यमंत्री की पहली ही सभा में हुई इस घटना ने सरगुजा को शर्मसार कर दिया है।

NO COMMENTS