Home अपडेट सुशांत सिंह केस : आज फिर होगी रिया पर CBI के सवालों...

सुशांत सिंह केस : आज फिर होगी रिया पर CBI के सवालों की बौछार, ये हो सकते हैं सवाल

नई दिल्ली। सुशांत सिंह रापूत केस में लगातार दो दिनों में करीब 17 घंटे सीबीआई के सवालों का सामना कर चुकी फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें अभी कम होती नजर नहीं आ रही हैं। बता दें कि रविवार को भी सीबीआई रिया चक्रवर्ती से ताबड़तोड़ सवाल कर सकती है। इससे पहले सीबीआई ने शुक्रवार को 10 घंटे और शनिवार को 7 घंटे तक रिया से पूछताछ की थी।इसके बाद अब सीबीआई रिया से आज फिर पूछताछ करेगी। CBI ने रिया को सुबह 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। इस पूछताछ में रिया से कई अन्य सवाल भी पूछे जा सकते हैं। सीबीआई रिया से सुशांत के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछ सकती है। रिया से सीबीआई पूछ सकती है कि आखिर उन्होंने 8 जून को घर क्यों छोड़ा था और उन्हें कब पता चला कि सुशांत मेंटली डिप्रेस हैं। क्या रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के लिए डॉक्टर ढूंढा था और क्या कभी सुशांत को दवाई की ओवरडोज दी गई थी?

शनिवार को सीबीआई ने रिया से करीबन 7 घंटे पूछताछ की।द्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज के सामने भी रिया से पूछताछ हुई। रिया से सुशांत के डिप्रेशन और पैसों को लेकर पूछताछ हुई। बता दें कि सीबीआई ने रिया से कई कागजात भी मंगवाए थे।

 

बता दें कि शुक्रवार को जांच के पहले ही दिन रिया ने टीम के सामने ये शिकायत भी रखी कि उनका हैरेसमेंट किया जा रहा है। इस दौरान एक अधिकारी ने उनसे कहा कि अगर ऐसा होता तो पूछताछ के लिए पटना बुलाया जाता। सीबीआई सूत्रों ने बताया था कि पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने शिकायत की थी कि उनका हैरेसमेंट हो रहा है। इस दौरान एक अधिकारी ने जवाब दिया था कि अगर हमें हैरेस ही करना होता तो हम आपको पटना बुला सकते थे। लेकिन हमें पता है कि वहां आप सुरक्षित नहीं होंगी और इसी वजह से हम यहां पर आपसे पूछताछ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने शुक्रवार को तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की थी। इसके बाद आज फिर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रिया की शिकायत के बाद सीबीआई ने मुंबई पुलिस से रिया को सुरक्षा देने की भी सिफारिश की है, जिसके बाद उन्हें सुरक्षा दी गई है।

NO COMMENTS