Home अपडेट संभाग में कैडबरी चॉकलेट की सर्वाधिक बिक्री तखतपुर के डीलर की, कम्पनी...

संभाग में कैडबरी चॉकलेट की सर्वाधिक बिक्री तखतपुर के डीलर की, कम्पनी ने किया कारडा को सम्मानित

कैडबरी चॉकलेट विक्रेता टेकचंद कारडा को कम्पनी के प्रतिनिधियों ने सम्मानित किया।

तखतपुर। कैडबरी चॉकलेट के वार्षिक अधिवेशन में बिलासपुर संभाग के सर्वाधिक कैण्डी चाकलेट विक्रेता के रूप में तखतपुर के व्यवसायी टेकचंद कारडा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

चॉकलेट के क्षेत्र में नामचीन उत्पाद कैडबरी का संभाग स्तरीय वार्षिक सम्मेलन बिलासपुर में हुआ। उत्पाद के संबंध में  छत्तीसगढ़ के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक शिंदे ने कहा कि पूरे देश में 70 प्रतिशत चॉकलेट उत्पाद कैडबरी का है। लोगों की पहली पसंद कैडबरी है। यदि कोई ग्राहक चॉकलेट की मांग करता है तो वह सबसे पहले कैडबरी चॉकलेट ढूंढता है। एरिया सेल्स ऑफिसर दयानंद राणा ने कहा कि पहले लोग चॉकलेट की खरीदी पर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे लेकिन अब कोई भी अवसर हो, चॉकलेट पसंद की चीजों में शामिल रहता है। खासकर, बच्चे युवा और युवतियां इसे पसंद करने वालों में शामिल हैं।

सर्वाधिक कैण्डी विक्रेता के रूप में सम्मानित किए जाने पर व्यवसायी टेकचंद कारडा ने कहा कि वे पिछले 22 वर्ष से कैडबरी उत्पाद के बिक्री से जुड़े हैं। यह गर्व की बात है दिनभर में चॉकलेट के लिए आने वाले ग्राहकों में 90 प्रतिशत क्रेता कैडबरी चॉकलेट मांगते हैं। इस वार्षिक अधिवेशन में मनोज जायसवाल, नीतू मजूमदार, रजत, मिंटू, अनिल महावत, सुभाष अग्रवाल, राजू, नवीन, शंकर रेलवानी, रामा, आशीष केशरवानी, ईश्वर केशरवानी सहित अन्य उपस्थित थे।

NO COMMENTS