Home अपडेट हत्या के आरोपियों से बदला लेने थाने में घुस गई भीड़, पुलिस...

हत्या के आरोपियों से बदला लेने थाने में घुस गई भीड़, पुलिस ने लाठियां भांजी, लात घूंसे बरसाकर खदेड़ा

भीड़ को थाने के भीतर घुसने से रोकने की कोशिश करती धमतरी पुलिस।

धमतरी। हत्या के आरोपियों से खुद ही बदला लेने के लिए भीड़ थाने में घुस गई और उनको अपने हवाले करने की मांग पर हंगामा करने लगे। पुलिस ने उन्हें कानून का हवाला देकर समझाने का प्रयास किया लेकिन जब भीड़ नहीं हटी तो लाठियों से खदेड़कर उन्हें भगाया गया।

बीते शुक्रवार 21 अप्रैल को धमतरी में तीन-चार साल पुरानी रंजिश को लेकर आटो रिक्शा चालक 25 वर्षीय योगेश नेताम की कारगिल चौक में दिन-दहाड़े चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपी गणेश राजपूत, भूपेंद्र साहू उर्फ बिट्टू, प्रतीक राव, वेदप्रकाश उर्फ प्रकाश उपाध्याय तथा संजू सोनकर उर्फ संजू को गिरफ्तार किया था। सोमवार को पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का खुलासा किया और उनका जुलूस शहर के प्रमुख मार्गों से निकाला।

गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद मृतक योगेश नेताम के वार्ड के लोग तथा उसके दोस्तों ने कोतवाली थाने में धावा बोल दिया। वे आरोपियों को अपने हवाले करने की मांग करते रहे। पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया कि आरोपी पुलिस अभिरक्षा में हैं और कानून के मुताबिक कोर्ट से उनको सजा दिलाई जाएगी। लोग फिर भी थाने के लिए हटने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे। तब पुलिस ने थाना परिसर में ही पुलिस ने इनकी लात-घूंसों से पिटाई कर दी और लाठी भांजकर खदेड़ा।

NO COMMENTS