Home अपडेट जेसीबी चलाकर बाउंड्रीवाल गिराई, डॉक्टरों से गाली-गलौच, जान से मारने की धमकी,...

जेसीबी चलाकर बाउंड्रीवाल गिराई, डॉक्टरों से गाली-गलौच, जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज 

सिविल लाइन पुलिस स्टेशन बिलासपुर।

बिलासपुर। शहर के एक कारोबारी ने अपने बेटे और उसके साथियों के साथ मिलकर जेसीबी बुलाकर एक बाउंड्रीवाल गिरा दी। जमीन के मालिक डॉक्टर जब वहां उन्हें रोकने के लिये पहुंचे तो उनके साथ धक्का-मुक्की गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित वंदना हॉस्पिटल के संचालक डॉ. चंद्रशेखर उइके का मंगला बाईपास पर एक जमीन है, जिसे उन्होंने सन् 2020 में खरीदा था। उन्होंने रजिस्ट्री के बाद इस जमीन की बाउंड्री से घेराबंदी करा ली। रविवार को शहर के ऑटोमोबाइल कारोबारी सुनील ऋषि, उसका बेटा करण ऋषि अपने कुछ साथियों के साथ वहां एक्सिवेटर लेकर पहुंचे और बाउंड्रीवाल को ढहा दिया। चौकीदार से घटना की जानकारी मिलने पर डॉ. उइके अपने पार्टनर डॉ. विजय कुर्रे के साथ वहां पहुंचे। जब उन्होंने तोड़फोड़ करने से रोका तो उनके साथ सुनील ऋषि, उसके बेटे करण और साथ में आये लोगों ने गालियां देते हुए धक्का-मुक्की की। उन्होंने डॉक्टर को जान से मारने की धमकी भी दी। दोनों डॉक्टरों ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर घटना की शिकायत की। पुलिस ने सुनील ऋषि व अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

दोनों डॉक्टरों ने कहा कि वे अनुसूचित जाति-जनजाति से हैं। आरोपियों ने उनके साथ जातिगत गाली-गलौच भी की है। इसलिये अजा अत्याचार अधिनियम के तहत भी अपराध दर्ज किया जाये। पुलिस ने अभी एट्रोसिटी की धारा नहीं लगाई है।

 

NO COMMENTS