Home अपडेट तारबाहर के व्यापारियों ने मिल-जुलकर सीसीटीवी कैमरे लगवाए, पुलिस अधीक्षक ने किया...

तारबाहर के व्यापारियों ने मिल-जुलकर सीसीटीवी कैमरे लगवाए, पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित

सम्मान समारोह में उपस्थित पुलिस अधिकारी व व्यापारी।

बिलासपुर। अपराधों पर अंकुश लगाने और विवेचना में मदद के लिए पुलिस इस समय ‘मिशन सेक्योर सिटी’ अभियान चला रही है। पुलिस की पहल पर तारबाहर के व्यापारियों ने चौक में चारों ओर शक्तिशाली कैमरे लगा लिये हैं। पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने गुरुवार की शाम इस उपलब्धि के लिए तारबाहर के व्यापारियों को सम्मानित किया।

पुलिस महानिरीक्षक ने विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया था कि वे सार्वजनिक स्थानों पर जन सहयोग से सीसीटीवी कैमरे लगवाने का प्रयास करें। तारबाहर चौक रेलवे से शहर की सीमा में प्रवेश करने का पहला चौराहा है और यह दिनभर व्यस्त रहता है। बाहर से भी बड़ी संख्या में यहां लोगों का आना-जाना होता है। इसे देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने तारबाहर नाका चौक व्यापारी संघ के साथ एक बैठक लेकर उनसे सीसीटीवी कैमरा लगाने का अनुरोध किया। उन्हें कैमरे लगने से होने वाले फायदे के बारे में बताया गया। बैठक में व्यापारियों ने खासा उत्साह दिखाया और इसी दौरान एक लाख रुपये का चंदा एकत्र हो गया। व्यापारी संघ के अध्यक्ष मोहम्मद सलीम, शेख गफ्फार, शेख नईम, महेश चौकसे, किशोरी लाल गुप्ता, रामकुमार सेठी व अन्य व्यापारियों ने सहयोग दिया। चौराहे में सभी ओर व्यवस्थित उच्च गुणवत्ता के कैमरे लगे हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने गुरुवार की शाम इन व्यापारियों को एक समारोह में प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा, तारबाहर थाना प्रभारी व स्टाफ,तारबाहर के व्यापारी और आम नागरिक उपस्थित थे। व्यापारियों में इस दौरान खासा उत्साह दिखा और उन्होंने भविष्य में भी सहयोग करने का आश्वासन दिया।

NO COMMENTS