Home अपडेट सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर तिर्की की पत्नी व दो बच्चों सहित...

सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर तिर्की की पत्नी व दो बच्चों सहित मौत

दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर सहित चारों की मौत हो गई।

मोरगा चौकी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर

कोरबा। अंबिकापुर-कटघोरा के बीच मदनपुर फारेस्ट बैरियर के पास हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में बस्तर की ककनार चौकी में पदस्थ छत्तीसगढ़ पुलिस के सब इंस्पेक्टर मनोज तिर्की, उनकी पत्नी तथा दो बच्चों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक तिर्की (42 वर्ष) का घर अंबिकापुर में है। वे परिवार सहित वापस ड्यूटी पर जगदलपुर जा रहे थे। सुबह करीब 5 बजे उनकी कार मोरगा पुलिस चौकी के मदनपुर पहुंची थी कि फॉरेस्ट बैरियर के पास सामने आ रहे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और सभी सवार उसमें फंसे रह गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला तो सभी की मौत हो चुकी थी।

मोरगा चौकी प्रभारी अश्वनी निरंकारी ने बताया कि दोनों वाहनों की रफ्तार तेज होने के कारण कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है। दोनों में किसी एक वाहन के ड्राइवर को झपकी आना भी दुर्घटना का कारण हो सकता है।

मुख्यमंत्री ने संवेदना जताई

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरबा जिले में मोरगा चौकी अंतर्गत मदनपुर फ़ॉरेस्ट बेरियर के पास कार और ट्रक की टक्कर में सब इंस्पेक्टर मनोज तिर्की सहित उनके परिवार के चार लोगों की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है। बघेल ने एक ट्वीट में कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं परिवारजनों को संबल प्रदान करें। उनके परिवारजनों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों को दिए गए हैं।

 

 

NO COMMENTS