Home अपडेट तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की...

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत, तीसरा घायल

तखतपुर में ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा।

तखतपुर। लोरमी-तखतपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया है।
जानकारी के मुताबिक भंवराकछार गांव का 25 वर्षीय दीपक यादव अपने साथी खुड़िया निवासी 26 वर्षीय विनोद पाठक और सुरही के 40 वर्षीय राजेंद्र कुमार के साथ एक बाइक पर सवार होकर लोरमी के पास टिंगीपुर गए थे। तीनों किसी ठेकेदार के लिए काम करते हैं जिसकी एक डीजल गाड़ी वहां पलट गई थी। टिंगीपुर से वापस लौटने के दौरान ग्राम भंवराकछार के पास लोरमी की ओर से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक सवार दीपक और अभय के सिर पर गहरी चोट आई। मौके पर ही उनकी मौत हो गई और सबसे पीछे बैठा राजेंद्र उछलकर दूर जा गिरा। वह बुरी तरह से घायल हो गया। सूचना मिलने पर जूना पारा चौकी प्रभारी मनोज शर्मा अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे। घायल राजेंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तखतपुर में भर्ती कराया गया है।‌ ट्रक को छोड़कर चालक मौके से फरार है। मृतक दीपक और अभय की अभी शादी नहीं हुई थी, वहीं घायल राजेंद्र कुमार के दो बच्चे हैं।
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर चक्का जाम कर दिया है, जो शाम 6 बजे तक चल रहा था। पुलिस और प्रशासन की ओर से उन्हें समझा बुझाकर रास्ता खाली करने का प्रयास किया जा रहा है। ग्रामीणों की मांग है कि तेज रफ्तार भारी वाहनों पर लगाम लगाई जाए। ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी की जाए और मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाए।
(रिपोर्ट-टेकचंद कारड़ा)

 

NO COMMENTS