Home अपडेट हवाई सेवाः गुजराती, सिंधी, कुशवाहा समाज सहित कई संगठन अखंड धरना में...

हवाई सेवाः गुजराती, सिंधी, कुशवाहा समाज सहित कई संगठन अखंड धरना में शामिल हुए

बिलासपुर से हवाई सेवा शुरू करने के लिए जारी अखंड धरना।

बिलासपुर। हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति का अखंड धरना आंदोलन लगातार 12 वें दिन जारी रहा। बुधवार को धरना आंदोलन में गुजराती समाज बिलासपुर और चार्टड एकाउंटेन्ट एसोसिएशन शामिल हुए। इनके अलावा सिंधी समाज, कुशवाहा काछी समाज एवं पेन्शनर्स संघ के प्रतिनिधि भी आंदोलन में भागीदारी की। बिलासपुर में सर्वसुविधायुक्त एयरपोर्ट और हवाई सेवा शुरू करने की मांग को व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। विभिन्न संगठन धरने में शामिल होने के लिए आगे आ रहे हैं। समिति ने लम्बे समय तक आंदोलन के जारी रहने की बात कहते हुए प्रतिदिन एक-एक संगठन को प्रमुख रूप से भागीदारी के लिए अनुरोध किया है।

धरना स्थल पर गुजराती समाज की ओर से पहुंचे अध्यक्ष ललित पुजारा ने कहा कि बिलासपुर में एयरपोर्ट के निर्माण के बगैर विकास अधूरा है। बहुत सारे व्यावसायिक संस्थान बिलासपुर में एयरपोर्ट न होने के कारण ही नहीं आ रहे हैं। सीए एसोसिएशन की ओर से सचिव दिनेश अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में खनिज निकालने के लिए तो सरकारें तत्पर रहती हैं पर आवागमन की सुविधा की ओर कोई ध्यान नहीं है। गुजराती समाज के डॉ. संजय मेहता ने कहा कि हम कोई भीख नहीं मांग रहे हैं बल्कि हजारों करोड़ का राजस्व देने के बदले थोड़ा सा अधिकार मांग रहे हैं। सिंधी सेन्ट्रल पंचायत के अध्यक्ष किशोर गेमनानी ने कहा कि बिलासपुर का व्यापार जिला छोटा होने के कारण घटता जा रहा है। एयरपोर्ट आने से इसमें जान आ सकती है। पेशंनर्स संघ के हनुमान प्रसाद शुक्ला ने कहा कि अब हवाई सुविधा केवल बड़े लोगों के लिए नहीं होती बल्कि मध्यम वर्ग भी इसका पयोग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंःअखंड आंदोलन की बड़ी कामयाबी, चकरभाठा से विमान सेवा शुरू करने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार ने केन्द्र को पत्र लिखा

धरने में गुजराती समाज की ओर से जितेन्द्र गांधी, अमरीश मेहता, रमेश जोबनपुत्रा, राजू भाई, गिरीश कुमार सावरिया, अशोक मेहता, अरविन्द भानुशाली, हेमन्त चौहान, भरत मारू भी शामिल हुए। सीए एसोसिएशन की ओर से अमित शुक्ला, मनीष दुबे, सिरमित सिंह, सुरेन्द्र कुमार जैन, विवेक अग्रोहा, दिनेश श्याम पटेल आदि पहुंचे। सिंधी समाज से विजय छुगानी, मित नागदेव, विनोद जीवनानी, मोहन मोटवानी, रॉबिन वाधवानी, कैलाश मोटवानी आदि शामिल हुए।

धरना आंदोलन में रोज शामिल होने वालों में रामदुलारे रजक, अशोक भण्डारी, विरेन्द्र सोमावार, डॉ.तरू तिवारी, मनोज तिवारी, सुदीप श्रीवास्तव, महेश दुबे, देवेन्द्र सिह, अभय नारायण राय, यतीश गोयल,  बद्री यादव, दीपांशु श्रीवास्तव, संजय पिल्ले, नागेश्वर साहू, अनिल शुक्ला, अभिशेक सिंह, राजा अवस्थी, गोपाल दुबे, भुट्टो राज, केशव गोरख, अमित नागदेव, नंद भाग सिंह, संजय भास्कर, अमर बजाज, ऋषि पाण्डेय, विरेन्द्र सोमावार आदि भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS