Home अपडेट चैम्पियन इलेवन ने जीता प्रदेश का सबसे बड़ा प्राइज मनी वाला उषा...

चैम्पियन इलेवन ने जीता प्रदेश का सबसे बड़ा प्राइज मनी वाला उषा देवी भंडारी स्मृति  क्रिकेट टूर्नामेंट, भोपाल को दी करारी शिकस्त

फाउन्डेशन क्रिकेट अकादमी के चेयरमेन प्रिंस भाटिया के साथ विजेता टीम चैम्पियन इलेवन।

बिलासपुर। उषा देवी भंडारी विनीत कप 2021 का फाइनल मुकाबला चैंपियन इलेवन बिलासपुर ने शारिक इलेवन भोपाल की टीम से आसान जीत हासिल की। भोपाल टीम के 46 रनों के लक्ष्य को चैम्पियन इलेवन ने सिर्फ 4 ओवर में हासिल कर लिया। विजेता टीम चैम्पियन इलेवन को 3 लाख 61 हजार रुपये का पुरस्कार दिया गया जो बिलासपुर की क्रिकेट प्रतियोगिताओं में सबसे ज्यादा इनामी राशि है।

14 ओवर के इस मुकाबले में भोपाल के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करते हुए भोपाल की टीम चैंपियन के गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिये। मात्र 46 रन में पूरी टीम ऑल आउट हो गई। चैंपियन इलेवन टीम ने धारदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। चिंटू ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में मात्र 3 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट लिये। चिंटू को इस टूर्नामेंट के बेस्ट बॉलर के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। आदिल को दो विकेट और बबलू मलिंगा एवं अक्षय को एक-एक विकेट प्राप्त हुए।

47 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चैंपियन इलेवन की टीम ने इस लक्ष्य को बड़े आसानी से प्राप्त कर लिया। मात्र 3.3 बॉल पर 47 रन बना लिये। शानदार बल्लेबाजी करते हुए चैंपियन टीम के ओपनर बल्लेबाज निक्की ने 16 बॉल पर 35 रन बनाये। इन्हें फाइनल का मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। इस मैच को देखने के लिए चैंपियन के बहुत से समर्थक ग्राउंड पर मौजूद थे और चैंपियन की जीत पर उन्हें शुभकामनाएं दी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम भोपाल 14 ओवर में मात्र 42 रन ही बना पाई जिसका पीछा करने उतरी टीम चैंपियंस ने लक्ष को 4 ओवर में ही हासिल कर लिया। टीम भोपाल अपनी पारी में मात्र 1 बार बाउंड्री पार शॉट लगा पाई।

NO COMMENTS