Home अपडेट सिंहदेव ने फिर कहा- मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनना चाहूंगा?, ‘जब तक कांग्रेस...

सिंहदेव ने फिर कहा- मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनना चाहूंगा?, ‘जब तक कांग्रेस में हूं, जो जिम्मेदारी मिलेगी निभाऊंगा’

टीएस सिंहदेव, स्वास्थ्य मंत्री छत्तीसगढ़

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद बंद कमरे में क्या बातें हुई थी, किसी दिन बोलूंगा।

पत्रकारों के सवाल पर सिंहदेव ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि मैं आज भी मुख्यमंत्री बनने की चाहत रखता हूं। पहले भी सीएम बनना चाहता था। मैं क्यों नहीं मुख्यमंत्री बन सकता। जिम्मेदारी मिलेगी तो उसको निभाऊंगा। मुझे लगता है कि मुझ में कुछ सीमाएं हैं लेकिन कुछ क्षमताएं भी हैं। मैं लोगों के संपर्क में हूं और लगता है कि छत्तीसगढ़ के लिए मैं भी काम कर सकता हूं। पर यह सब पार्टी के अंदर की बात है। जब हम लोगों ने मिलकर पिछला चुनाव लड़ा था, तो मुख्यमंत्री का कोई घोषित चेहरा नहीं था। चुनाव के बाद 4 लोगों को दिल्ली बुलाया गया। डॉ चरणदास महंत, ताम्रध्वज साहू, भूपेश बघेल और मुझे। तब यह बात आई थी कि इनमें से ही किसी को मुख्यमंत्री बनाया जाए। आखिर में भूपेश बघेल का नाम फाइनल हुआ। ढाई-ढाई साल की बात मीडिया में चली, पर बंद कमरे में क्या हुआ, मैं बोलने के लिए स्वतंत्र नहीं हूं। किसी दिन बोलूंगा। मैं जानता हूं जो आंख से देखा और कानों से सुना।

सिंहदेव ने कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि मुझे किसी भी पद की जिम्मेदारी मिलेगी उसको निभाऊंगा। मुझे विधायक की जिम्मेदारी तो निभाऊंगा, जिला कांग्रेस के मिलेगी तो निभाऊंगा। मंत्री की मिली तो निभाऊंगा, पीसीसी चीफ मिले, तो निभाऊंगा। जब तक मैं कांग्रेस में हूं पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे निभाऊंगा।

NO COMMENTS