Home अपडेट शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाकर आरक्षक को महिला ने मारी...

शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाकर आरक्षक को महिला ने मारी थप्पड़

सिपाही को महिला ने ड्यूटी के दौरान थप्पड़ मारी।

वीडियो वायरल, एसएसपी ने जांच बिठाई

मारपीट के दो और वीडियो सामने आए, नाबालिग सहित 6 गिरफ्तार

बिलासपुर। चौक पर ड्यूटी कर रहे सिपाही के साथ विवाद के बाद एक महिला ने उसे थप्पड़ मार दी। घटना की जांच की जिम्मेदारी सीएसपी स्नेहिल साहू को दी गई है।

पुलिस के अनुसार वीडियो 2 सितंबर की रात की है। मोपका चौक में आरक्षक मोजक सिंह और प्रकाश साहू की गश्त ड्यूटी लगी हुई थी। इस दौरान एक महिला और उसके साथ के व्यक्ति से आरक्षक मोजक सिंह का नो इंट्री को लेकर विवाद हो गया और महिला ने थप्पड़ मार दी। वायरल वीडियो में महिला और उसके साथी का सिर्फ हाथ से दिखाई दे रहा है। वे आरक्षक को यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि तुम ने शराब पी रखी है। सिपाही से पुरुष कह रहा है कि तुमने पहले थप्पड़ मारी। आरक्षक इन दोनों आरोपों से इनकार कर रहा है। आरक्षक ने अपनी वर्दी ठीक तरह से नहीं पहनी है। उसके शर्ट बाहर हैं और चेहरे से पसीना आ रहा है। साइबर सेल के निरीक्षक हरविंदर सिंह ने बताया है कि मामले की जांच सीएसपी को करने का निर्देश एसएसपी ने दिया है।

कल मारपीट के दो वीडियो और वायरल हुए हैं। सरकंडा थाने में 19 साल के प्रदीप साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 31 अगस्त की सुबह करीब 9 बजे जब वह अपने घर में था तो रामायण चौक के मनोज वर्मा और भरत वर्मा उसे एक सुनसान गली में ले गए। उन्होंने जान से मारने की धमकी दी और लाठी, ईंट के टुकड़े और रबड़ के पट्टे से पिटाई की। आरोपी उस पर चोरी करने के लिए घर में घुसने का आरोप लगा रहे थे। मारपीट का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एक अन्य वायरल वीडियो सरकंडा इलाके के ही लोयला स्कूल के पास का है। यह वीडियो 31 मार्च की बताई गई है। पुलिस ने कुलदीप श्रीवास की रिपोर्ट पर आरोपियों टिंकू उर्फ धीरेंद्र वैष्णव, बिल्ला उर्फ सूरज मानिकपुरी, विनीत उर्फ सोनू श्रीवास और एक नाबालिग को गैर जमानती धाराओं में गिरफ्तार किया है।

NO COMMENTS