Home अपडेट विकास के नाम पर स्मार्ट सिटी जीरो, गंदगी, गड्ढों, बिजली की समस्या...

विकास के नाम पर स्मार्ट सिटी जीरो, गंदगी, गड्ढों, बिजली की समस्या से लोग त्रस्त-अमर

बिलासपुर भाजपा कार्यालय में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल।

शहर में व्याप्त समस्याओं को लेकर भाजपा करेगी अगले माह वार्ड स्तर पर धरना-प्रदर्शन

बिलासपुर। भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने नगर भाजपा की बैठक में कहा कि प्रदेश की भूपेश नीत कांग्रेस सरकार की कार्यप्रणाली से लोगों में भारी आक्रोश है। प्रदेश भर में सारे विकास कार्य ठप पड़े हैं। बिलासपुर भी विकास के नाम पर जीरो है। कांग्रेसी विधायक जनप्रतिनिधि नेताओं के बयानों में ही विकास निकलता है।

अग्रवाल ने कहा कि चारों ओर गंदगी, बजबजाती नाली, सड़कों में गड्डे, पीने के पानी की समस्या और बिजली की अघोषित कटौती से आम नागरिक परेशान है। भाजपा शासन काल में नगर को स्मार्ट सिटी का दर्जा प्रधानमंत्री ने दिया। शहर के विकास के लिए हमने अरबों रुपए की योजना दी, जिसमें व्यवस्थित सुंदर हरा भरा शहर रखने, सडकों के निर्माण, अमृत जल मिशन के तहत घर-घर शुद्ध पेयजल पहुंचाना शामिल था। स्ट्रीट लाइट, अरपा विकास योजना, तिफरा रायपुर रोड में नया फ्लाई ओव्हर निर्माण आदि अनेक योजनाओं के लिए अरबों रुपए स्वीकृत हुए लेकिन आज तक काम पूरे नहीं हुए। स्मार्ट सिटी के रेंक में बिलासपुर पिछड़ता जा रहा है। गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान उपलब्ध कराने की योजना, मोर जमीन मोर मकान के तहत आवास बनाने के लिए 2.50 लाख रुपए देने की योजना ठप है। भाजपा शासनकाल में जितने मकान बनाए गए उसे भी गरीबों को नही दे रही। गरीबों का पैसा पैसा सरकार के खाते में जमा है लेकिन लोगों को देने में अनाकानी की जा रही है, जिनको प्रधानमंत्री आवास मिलना है उनसे कांग्रेसी पैसा मांग रहे हैं।

अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस को वोट देने वाले लोग आज पछता रहे है।

बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव ने बताया कि सितम्बर माह में बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र में वार्ड स्तर पर वार्ड की समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन होगा।

बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष किशोर राय, विनोद सोनी, जयश्री चौकसे, अजीत सिंह भोगल, जुगल अग्रवाल, निम्मा जीवनानी, चन्द्रप्रकाश मिश्रा, संदीप दास, रमेश लालवानी, विजय ताम्रकार, मनीष अग्रवाल, राजेश मिश्रा, धीरेन्द्र केशरवानी सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

NO COMMENTS