Home अपडेट लूट का माल खरीदने वाले सराफा दुकानदार सहित आरोपी गिरफ्तार, 4 लाख...

लूट का माल खरीदने वाले सराफा दुकानदार सहित आरोपी गिरफ्तार, 4 लाख के गहने भी बरामद

तोरवा पुलिस स्टेशन।

बिलासपुर । रेलवे के टीटीई की पत्नी के गले से चेन लूटकर भागने वाले आरोपी और खरसिया के खरीददार दो सराफा व्यापारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लूटे गए चार लाख रुपये के गहने भी आरोपियों से बरामद कर लिए गए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने पत्रकारों को बताया कि तोरवा थाना इलाके में 30 जनवरी को सुबह बीएसएनएल टावर हेमू नगर के पास जीनत ग्रीन विहार निवासी सीमा राव अपने बेटे को स्टेशन से छोड़ कर वापस घर आ रही थी। इसी दौरान एक स्कूटी सवार व्यक्ति उसके गले से सोने की चेन लूटकर भाग गया। टीम बनाकर आरोपी की तलाश की गई तो वह राजकिशोर नगर में एक घर पर छिपा हुआ मिल गया। आरोपी अनिल कछवाहा उर्फ खटका (38 वर्ष) टिकराकला गौरेला का है, जो इस समय बिलासपुर जिले के डबरा में रहता है। उसने लूट की चार और वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

लूट का माल उसने तुरंत अगले दिन खरसिया जाकर मनोज अग्रवाल और दिलीप अग्रवाल को बेच दिया जो सराफा की दुकान चलाते हैं। पुलिस ने इन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से 70 ग्राम सोने के जेवर, स्नैचिंग में इस्तेमाल की गई स्कूटर और सैमसंग की कीपैड मोबाइल फोन को जब्त किया है।

NO COMMENTS