Home अपडेट डेंगू से निपटने का तरीका छत्तीसगढ़ को दिल्ली सरकार से सीखना चाहिए

डेंगू से निपटने का तरीका छत्तीसगढ़ को दिल्ली सरकार से सीखना चाहिए

बिलासपुर प्रेस क्लब में दिल्ली की विधायक अलका लाम्बा, स्थानीय पार्टी प्रत्याशियों के साथ।

‘आप ’ विधायक अलका लाम्बा ने कसा तंज- कहा जोगी को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए, राजनीति में नहीं

डेंगू से हो रही मौत की रोकथाम के लिए छत्तीसगढ़ सरकार को दिल्ली की स्वास्थ्य सेवाओं से शिक्षा लेने की आवश्यकता है। डेंगू से मौत लगातार अखबार की सुर्खियों में है। यह बात दिल्ली, चांदनी चौक की आम आदमी पार्टी विधायक अल्का लांबा ने शुक्रवार की सुबह पत्रकारों से चर्चा में कही।

इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि वह डेंगू की रोकथाम नहीं कर पा रही है। आज ही अखबारों में सुर्खियां है कि दो जवान लड़कियों की फिर मौत हो गई है। समय रहते उसे दिल्ली सरकार की स्वास्थ सेवाओं से शिक्षा लेने की जरूरत है। लेकिन उनके पास अब सिर्फ दो महीने ही बचे हैं। अब जो भी करना है आम आदमी पार्टी सरकार बनाने के बाद करेगी। उन्होंने आगे कहा कि बेरोजगारी का आलम तो ऐसा है कि हम अखबारों में देखें तो चपरासी के करीब 235 पदों पर भर्ती के लिए 90 हजार से अधिक आवेदन आते हैं। सोचने की बात यह है कि आवेदन करने वाले कम पढ़े लिखे नहीं होते, वे पीएचडी, इंजीनियरिंग जैसी डिग्री रखने वाले होते हैं। इस दौरान उन्होने अजीत जोगी तक को निशाने पर लेने से नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि वे जोगी के साथ काम कर चुकी हैं। उन्हें राजनीति की जगह अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए।

सेक्यूलर दलों के मोदी के खिलाफ गठबंधन को लेकर पार्टी के रुख के बारे में लाम्बा ने कहा कि न हम मोदी के खिलाफ हैं और न किसी और के, आम जनता से जो आदेश मिलेगा उसी के अनुरूप फैसला लिया जाएगा।

पार्टी ने प्रदेश के सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है, जिनमें से अब तक 67 उम्मीदवार तय किए गए हैं। उन्होंने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि हम बाकी स्थानों से भी काबिल उम्मीदवारों की तलाश कर रहे हैं। हमारा उम्मीदवार आम लोगों के बीच से होगा, वह क्योंकि पूंजीपति या उद्योगपति नहीं होगा।

 

 

NO COMMENTS