Home अपडेट जालंधर लोकसभा सीट पर जीत और यूपी में स्थानीय चुनाव से मिली...

जालंधर लोकसभा सीट पर जीत और यूपी में स्थानीय चुनाव से मिली एंट्री का जश्न मनाया ‘आप’ ने

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता।

बिलासपुर। जालंधर लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू की जीत और उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकायों के चुनाव में मिली सफलता का आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े और मिठाइयों के साथ जश्न मनाया।

पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष जसवीर सिंह चावला, प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला, प्रदेश सचिव उज्जवला कराडे लोकसभा प्रभारी सुरेश दिवाकर, जिला अध्यक्ष गोपाल यादव, अनुसूचित जाति विंग के अध्यक्ष धरम भार्गव, यूथ विंग के अध्यक्ष राकेश लोनिया आदि ने कहा कि जालंधर से आम आदमी पार्टी की जीत से यह साफ हुआ है कि वहां की जनता ने पार्टी के काम पर भरोसा किया है। इसी तरह दिल्ली, पंजाब, गुजरात, गोवा और मध्य प्रदेश के बाद पार्टी को यूपी के स्थानीय चुनाव में कामयाबी मिली है। यूपी के बिजनौर, अलीगढ़, रामपुर, कौशांबी, मुरादाबाद, अमरोहा आदि के निकाय चुनावों में दर्जन भर से अधिक पार्षदों ने जीत दर्ज की। इससे स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। छत्तीसगढ़ में भी जनता हमें मौका देगी और यहां बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे।

पार्टी के कार्यकर्ताओं गुलाम गौस, संतोष बंजारे, इरफान सिद्दीकी, देवेंद्र कुर्रे खगेश चंद्राकर, चंदन पटेल, खगेश केवट, नुरुल हुदा सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भी एक दूसरे को बधाई दी।

NO COMMENTS