Home अपडेट लॉकडाउन के चलते कोटा राजस्थान में फंसे कोचिंग के छात्र-छात्राओं को मिलेगी...

लॉकडाउन के चलते कोटा राजस्थान में फंसे कोचिंग के छात्र-छात्राओं को मिलेगी मदद, नोडल अधिकारी नियुक्त

प्रतीकात्मक छवि।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजस्थान के सीएम गहलोत से की फोन पर चर्चा

बिलासपुर। लॉकडाउन के कारण राजस्थान के कोटा में बिलासपुर जिले के जिन छात्रों को रुकना पड़ा है उनकी समुचित देखभाल सुनिश्चित की जा रही है। ये छात्र वहां विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग लेने गये हुए हैं। कलेक्टर डॉ. संजय अलंग इसके लिए जिला शिक्षा अधिकारी अशोक भार्गव को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।

इन छात्रों को अपनी बारे में पूरी जानकारी जैसे, जिले में उनका निवास किस स्थान पर है और कोटा (राजस्थान) में इस समय वे किस छात्रावास या पीजी पर रुके हैं। अपना पता, मोबाइल नंबर अपने अभिभावक का पता एवं मोबाइल नंबर जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में  मोबाइल नंबर 9009154698, 9425219584 या 9727460674 पर देनी होगी। इन नंबरों पर बिलासपुर जिले के छात्रों के अभिभावक भी अपनी समस्या से अवगत करा सकते हैं। आपात स्थिति में जिला प्रशासन द्वारा कोटा राजस्थान के जिला प्रशासन से सीधे सम्पर्क कर छात्रों को सहायता उपलब्ध कराई जायेगी।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से इन छात्रों की उचित देखभाल के लिए फोन पर चर्चा की है। राजस्थान के मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि कोटा में रुके बच्चों को लेकर किसी तरह की चिंता की जरूरत नहीं है उनकी सभी आवश्यक व्यवस्था कोटा में सुनिश्चित की जा रही है।

 

NO COMMENTS