Home अपडेट सफलता एक बार में नहीं मिलती लेकिन एक दिन जरूर मिलती है...

सफलता एक बार में नहीं मिलती लेकिन एक दिन जरूर मिलती है – पांडेय

बिलासपुर विधायक पांडेय ने छात्राओं को साइकिल वितरित किया।

स्वामी आत्मानंद स्कूल में विधायक ने वितरित की सायकिलें, कंप्यूटर के लिए 5 लाख की स्वीकृति

बिलासपुर। डॉ. भीमराव अंबेडकर स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में मंगलवार को सरस्वती साइकिल योजना के तहत छात्राओं को साइकिल का वितरण किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगर विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि सफलता एक बार में नहीं मिलती लेकिन एक दिन जरूर मिलती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने शिक्षा में गुणवत्ता के लिए स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम योजना प्रारंभ की है, जिससे गरीब परिवार एवं जरूरतमंद बच्चों को अंग्रेजी माध्यम में बेहतर शिक्षा मिल रही है। छात्राओं को हर संभव संसाधन उपलब्ध कराया जा रहा है, जिससे वे शिक्षा के क्षेत्र में ऊंचे मुकाम हासिल कर सकें। साइकिल मिलने के पश्चात आने जाने में होने वाली परेशानियों से छात्राओं को विशेष लाभ मिलेगा और उनके अध्ययन की रफ्तार भी तेज हो सकेगी। बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए ठोस कदम उठाने एवं कोई भी समस्या होने पर सीधे संपर्क करने को कहा। छात्राओं को कंप्यूटर शिक्षा प्रदान करने के लिए उन्होंने विधायक निधि से लाख रुपए की स्वीकृति प्रदान की।

सरस्वती साइकिल वितरण योजना के तहत कक्षा 9 वीं में अध्ययनरत 40 छात्राओं को साइकिल वितरण किया गया।

कार्यक्रम में शाला प्रबंधन एवं विकास समिति अध्यक्ष शेखर मुदलियार, पार्षद भरत कश्यप, रामा बघेल, अर्जुन सिंह, प्राचार्य रानी सूर्यवंशी, अविनाश हुमने, अयाज खान, शंकर रजक, सहित शाला के प्रधान पाठक एवं स्टाफ उपस्थित थे।

NO COMMENTS