Home अपडेट व्यवसायी के बेटे की हत्याः देर रात तक दो दौर में पी...

व्यवसायी के बेटे की हत्याः देर रात तक दो दौर में पी थी शराब, फरार दोस्त की तलाश, मेग्नेटो बार हादसे से सबक नहीं लिया पुलिस ने, गश्त भी ढीली  

मृतक शुभम् केशरवानी।

बिलासपुर। दोस्तों के साथ रात में पार्टी करने के लिए निकले युवक की सुबह-सुबह खून से लथपथ लाश मिली। युवक का मोबाइल फोन पास में ही पड़ा मिला जबकि कार भी पास में लावारिस हालत में मिली। शाम तक पुलिस ने उन सबको बुला लिया जो उनके साथ थे, पर एक युवक अक्षय श्रीवासन शहर से गायब है। पुलिस उसका मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर रही है। इस घटना से पता चल रहा है कि शहर में देर रात तक शराब परोसी जाती है और गश्त बड़ी ढीली है।

घटना रिंग रोड दो, गौरव पथ में बीती देर रात हुई। सिविल लाइन पुलिस को सुबह चार बजे सूचना मिली कि मुख्य मार्ग से 50 मीटर भीतर पन्ना नगर की गली में सड़क पर एक लाश पड़ी है। घटनास्थल पहुंची पुलिस को मालूम हुआ कि यह पॉश इलाका मिनोचा कॉलोनी निवासी तेंदूपत्ता व्यवसायी गिरिजाशंकर केशरवानी के 25 वर्षीय बेटे शुभम् केशरवानी की लाश है। युवक के पीठ और चेहरे पर धारदार हथियार से कई वार किये गए हैं। मौके से कोई हथियार नहीं मिला है, पर उसकी कार और मोबाइल फोन को बरामद किया गया है। शव का सिम्स चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द किया गया है।

परिवार वालों से पुलिस को पता चला है कि युवक घर से दोस्तों के साथ घूमने जाने की बात कहकर निकला था। शाम तक पुलिस ने उन सारे दोस्तों से पूछताछ कर ली, जो उनके साथ थे। ये सभी रायपुर रोड स्थित खालसा ढाबे में शराब पीने और खाना खाने गये थे। रात करीब एक बजे शहर वापस आये। इसके बाद वे शहर लौटे। शहर में मिडटाउन होटल में वे रात डेढ़ बजे पहुंचे। उन्हें यहां फिर शराब पीने को मिल गई। सभी चारों दोस्तों को जो उनके साथ था सिविल लाइन पुलिस ने शाम तक बिठाकर रखा और छोड़ दिया। इनका कहना है कि मिडटाउन होटल से निकलने के बाद सब अपने-अपने घर चले गये। उनका एक साथी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी मंगला में रहने वाला अक्षत श्रीवासन् गायब है। पुलिस ने उसका मोबाइल फोन ट्रेस किया तो उसका लोकेशन रायगढ़ की तरफ मिल रहा है। पुलिस का संदेह उसी पर है और उसकी तलाश की जा रही है। मामले का जल्द खुलासा हो जाने की बात पुलिस कह रही है।

इस घटना से यह साफ हो गया है कि शहर के बाहर स्थित ढाबों में ही देर रात तक शराब पीने की छूट मिली हुई है बल्कि शहर के भीतर होटलों में अवैध रूप से शराब पिलाई जाती है। रिंग रोड दो जहां ये घटना हुई है शहर का व्यस्त इलाका है, जहां यह वारदात हो गई और पुलिस की तमाम पेट्रोलिंग टीम फेल हो गई। सिविल लाइन थाने को घटना की ख़बर वारदात के करीब दो घंटे बात मिली। सन् 2016 में दोस्तों के साथ देर रात तक शराब पीने के बाद मेग्नेटो मॉल के टीडीएस बार में एक युवक गौरांग बोबड़े की मौत हो चुकी है। इसमें उनके दोस्तों पर हत्या का केस भी चल रहा है, इसके बाद पुलिस ने घटना से सबक नहीं लिया है। जिस रिंग रोड में यह वारदात हुई है वहां शराब को लेकर दो हत्याएं सरकारी ठेका तय होने के बाद हो चुकी है। चोरी और पाकेटमारी तो अक्सर होती रही है।

NO COMMENTS