Home अपडेट असगर स्मृति क्रिकेट की विजेता बनी चैम्पियन इलेवन की टीम

असगर स्मृति क्रिकेट की विजेता बनी चैम्पियन इलेवन की टीम

असगर स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब चैम्पियन इलेवन ने जीता।

23 साल में 18 बार फाइनल में पहुंची चैंपियन टीम,स्ट्राइकर इलेवन उप-विजेता

बिलासपुर। पुलिस स्टेडियम में आयोजित स्वर्गीय असगर स्मृति टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में चैम्पियन इलेवन की टीम ने स्ट्राइकर इलेवन की टीम को 6 विकेट से हराकर विजेता होने का गौरव हासिल किया।

23वीं स्वर्गीय असगर स्मृति रात्रिकालीन टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन पुलिस स्टेडियम में किया जा रहा था। इसका समापन बुधवार की रात हुआ। फाइनल मुकाबले में स्ट्राइकर इलेवन के कप्तान कलीम खान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का नर्णिय लिया। टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 8 विकेट खोकर 88 रन बनाए। टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सत्यम मिश्रा ने 18 रन और रॉकी ने 34 रनों का योगदान दिया। जीत के लिए 89 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चैम्पियन की टीम को काफी संघर्ष करना पड़ा। शुरुआती दो विकेट गिरने के बाद चैम्पियन के खिलाड़ियों ने संभलकर खेलना शुरु किया। मैच के अंतिम ओवर की दो गेंद शेष रहते ही चैम्पियन की टीम ने 89 रन बनाकर विजेता होने का गौरव हासिल कर लिया।

टीम की ओर से कप्तान एटी राव ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 43 रन और छोटू  ने 20 रनों का योगदान दिया। विजेता चैम्पियन की टीम को 1 लाख 35 हजार रुपए की नकद राशि व ट्राफी, उप-विजेता टीम स्ट्राइकर इलेवन की टीम को 75 हजार रुपए व ट्राफी प्रदान की गई।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार चैम्पियन इलेवन के कप्तान एटी राव को दिया गया। चैंपियन 11 ने तीसरी बार खिताब पर कब्जा किया है। यह टीम 23 साल में 18 बार फाइनल में पहुंच चुकी है।

NO COMMENTS