Home अपडेट छत्तीसगढ़: ढाबा संचालक का नाबालिग बेटा सकुशल बरामद, नागपुर में छोड़कर भागे...

छत्तीसगढ़: ढाबा संचालक का नाबालिग बेटा सकुशल बरामद, नागपुर में छोड़कर भागे अपहरणकर्ता, 50 लाख की फिरौती थी मांग

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के ढाबा संचालक के अपहृत बेटे को पुलिस ने महाराष्ट्र के नागपुर से बरामद कर लिया है। अपहरणकर्ता उसे नागपुर के साकोली इलाके में छोड़ कर भाग गए थे। इसकी सूचना पुलिस को मिली थी, जहां से बच्चे को पुलिस ने बरामद किया है।

इस मामले में राजनांदगांव के पुलिस अधीक्षक डी. श्रवण कुमार ने फ़िलहाल कुछ भी कहने से मना कर दिया है और खुलासा करने की बात कही है।

अपहरणकर्ताओं ने कारोबारी के बेटे गुरप्रीत को नागपुर में छोड़कर भाग खड़े हुए। गुरप्रीत दुर्ग वापस आने के लिए नागपुर बस स्टैंड पहुंचकर बस पर सवार हो चुका था। नागपुर बस स्टैंड पहुंचकर पुलिस ने तत्परतापूर्वक गुरप्रीत को अपने कब्जे में ले लिया। गुरप्रीत को सकुशल घर लाया जा रहा है।

राजनांदगांव पुलिस की टीम बच्चे को नागपुर से लेकर रवाना हो गई है, कुछ ही देर में टीम बच्चे के साथ जिले में पहुंचेगी। इसके बाद इस मामले का खुलासा दुर्ग संभाग के आईजी विवेकानंद सिन्हा करेंगे।

शनिवार रात आरोपियों ने सोमनी थाना क्षेत्र के उड़ता पंजाब ढाबा से नाबालिक गुरप्रीत सिंह को उठा लिया था। इसके बाद गुरप्रीत सिंह के मां से 50 लाख की फिरौती की मांग की थी। अपहरण की सूचना के बाद पुलिस बालक को छुड़ाने के लिए एक टीम गठित की गई थी। कहा जा रहा है बच्चे का अपहरण आईपीएल सट्टे के पैसे के लेन-देन को लेकर किया गया था।

NO COMMENTS