Home अपडेट अलग दल बनाने के लिये देवव्रत को इस्तीफा देना होगा, या फिर...

अलग दल बनाने के लिये देवव्रत को इस्तीफा देना होगा, या फिर दो से तीन होना पड़ेगा- अमित जोगी

बिलासपुर। जनता कांग्रेस जे छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक अमित जोगी ने राजनांदगांव के विधायक देवव्रत सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अलग दल बनाने के लिए उन्हें या तो दो से तीन होना पड़ेगा अथवा पार्टी से इस्तीफा देना पड़ेगा।

अमित जोगी ने अपने बयान में कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने से कोई किसी को नहीं रोक सकता। भाजपा की बी टीम बन जाने की आरोप पर उन्होंने कहा कि उऩकी पार्टी न तो ए और न ही बी टीम है,  बल्कि सी मतलब छत्तीसगढ़ियों की टीम है, जो अजीत जोगी का अधूरा सपना पूरा करने की कोशिश कर रही है।

उल्लेखनीय है की खैरागढ़ के जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के विधायक देवव्रत सिंह ने आज कहा है कि पार्टी में पूछताछ नहीं होने के कारण वे दूसरी पार्टी बनाएंगे। जेसीसी जे भाजपा की बी पार्टी बनकर रह गई है। विधानसभा के आने वाले सत्र में वे स्पीकर के सामने दूसरी पार्टी बनाने का आवेदन करेंगे।

विधायक देवव्रत सिंह ने कहा है कि जोगी कांग्रेसी कार्यकारिणी बैठक में हमें नहीं बुलाया जाता या फिर हटा दिया जाता है। हमने देखा है कि जनता कांग्रेस ने मरवाही में बीजेपी को किस तरह समर्थन दिया।

NO COMMENTS