Home अपडेट पांच साल का कैलेंडर बनाकर होगा काम, सबकी राय से शहर के...

पांच साल का कैलेंडर बनाकर होगा काम, सबकी राय से शहर के विकास की दिशा तय करेंगे-महापौर

बिलासपुर महापौर रामशरण यादव एवं सभापति नजीरूद्दीन का नागरिक अभिनंदन।

शहर जुटा मेयर और सभापति का नागरिक अभिनंदन करने के लिए

बिलासपुर। महापौर रामशरण यादव और सभापति नजीरूद्दीन के स्वागत के लिए आज शाम विवेकानंद उद्यान में शहर के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए। महापौर ने आश्वस्त किया कि वे सबकी सलाह से बिलासपुर के विकास के लिए जी-जान से काम करेंगे और इसके लिए पूरे पांच साल का कैलेंडर बनाकर काम करेंगे। आयोजक नगर विकास परिषद् के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने कहा कि बीते 15 सालों में पिछड़े हुए गांवों से भी पिछड़ चुके बिलासपुर को नये रूप में संवारने की उम्मीद नगर-निगम की नई टीम से है।

नगर विकास परिषद् की ओर से आज स्वामी विवेकानंद उद्यान में यह समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें कांग्रेस के अधिकांश नये-पुराने नेता, कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे। महापौर रामशरण यादव और सभापति शेख नजीरूद्दीन का आयोजकों की ओर से मनोज भंडारी और अन्य लोगों ने शॉल, श्रीफल से स्वागत किया और प्रशस्ति पत्र पढ़ा।

महापौर यादव ने कहा कि बजट में अरपा के विकास के लिए आबंटित राशि और अन्य प्रावधानों से साफ है कि मुख्यमंत्री बिलासपुर के विकास के लिए संकल्पित हैं। हम उनके सहयोग और मार्गदर्शन से बिलासपुर को नया स्वरूप देंगे। सभापति शेख नजीरूद्दीन ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बिलासपुर के प्रति लगाव का जिक्र किया और कहा कि हम सब बिलासपुर की जनता की इच्छा के अनुरूप सवारेंगे।

स्वागत भाषण देते हुए परिषद् के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने कहा कि पहले बिलासपुर को प्रदेश का सबसे खूबसूरत शहर माना जाता था लेकिन यह आज पिछड़े हुए गांव से भी बदतर हो गया है। इसकी सुंदरता को फिर से लौटाने की जरूरत है।

कार्यक्रम में पूर्व सांसद कमला मनहर, रामाधार कश्यप, गोविन्द राम मिरी, विधायक धर्मजीत सिंह ठाकुर, पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मण मुकीम, अटल श्रीवास्तव, पूर्व महापौर राजेश पांडेय, नारायण आवटी, जिला कांग्रेस तथा युवा महिला इकाइयों के पदाधिकारी उपस्थित थे।

NO COMMENTS