Home अपडेट डेढ़ साल तक स्कूल बंद रहे, शिक्षकों का आंदोलन करना क्या उचित...

डेढ़ साल तक स्कूल बंद रहे, शिक्षकों का आंदोलन करना क्या उचित है, बातचीत करनी चाहिये- बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरु घासीदास जयंती समारोह के अवसर पर लालपुर में।

मुंगेली। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सहायक शिक्षकों के आंदोलन को लेकर मीडिया के सवालों पर कहा कि रास्ता बातचीत से निकलता है। आज जो परिस्थितियां हैं वैसे भी साल डेढ़ साल कोरोना की वजह से स्कूल बंद रहे, ऐसे में शिक्षकों को हड़ताल करना क्या उचित लगता है? क्या हड़ताल करने से समस्या हल हो जायेगी?  गुरु घासीदास जंयती समारोह में पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि शिक्षकों को बातचीत करनी चाहिये।

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी पर पूछे गये सवाल पर कहा कि आज तो चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है, सारे लोग प्रचार में लग गये हैं। पार्टी तो लगी है, हमारे साथ जनप्रतिनिधि मंत्री, विधायक लगे हुए हैं। जैसे पिछले समय में दसों नगर-निगम चुनाव हम जीते थे, उसी तरह ये जो चार नगर निकायों के चुनाव हो रहे हैं, उसमें हमें सफलता मिलेगी।

यूपी में आपको महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है, उसको लेकर कितने आश्वस्त हैं आप, पूछे जाने पर बघेल ने कहा कि वहां प्रियंका गांधी के नेतृत्व में सभी कांग्रेसजन एकजुट होकर आम जनता के मुद्दे- चाहे वह किसान हो, दलित हो, महिला हो, सबको लेकर हम लोग चल रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि यूपी में हमें जबरदस्त सफलता मिलेगी।

 

NO COMMENTS