Home अपडेट नरेन्द्र मोदी के सामने कांग्रेस जबरदस्त प्रदर्शन की तैयारी में, गुरुवार को...

नरेन्द्र मोदी के सामने कांग्रेस जबरदस्त प्रदर्शन की तैयारी में, गुरुवार को प्रदेश के दिग्गज नेता शहर में

सिविल लाइन थाने के सामने कांग्रेस का बेमियादी धरना जारी।

चुनाव से ठीक पहले पुलिस द्वारा कांग्रेस भवन में घुसकर कांग्रेसियों को घसीटते हुए निकालने और उन पर लाठी चार्ज करने की घटना को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने के लिए इस्तेमाल करना शुरू किया है। इस घटना पर भाजपा सरकार और नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल को घेरने में कोई कसर बाकी नहीं रखी जा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 22 सितंबर को प्रस्तावित जांजगीर-चाम्पा जिले के दौरे पर कांग्रेस जबरदस्त प्रदर्शन की तैयारी करने जा रही है। इस सिलसिले में गुरुवार की सुबह अभा कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महासचिव पी. एल. पुनिया की मौजूदगी में बिलासपुर में प्रदेश कांग्रेस के सैकड़ों पदाधिकारी पहुंचने वाले हैं।

कांग्रेस के जिम्मेदार पदाधिकारियों ने कहा कि बिलासपुर में कांग्रेस भवन में की गई लाठी चार्ज के मुद्दे पर पार्टी ने भाजपा को घेरने की योजना बनाई है। यह मुद्दा न केवल प्रदेश बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर ले जाया जाएगा। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जांजगीर-चाम्पा जिले के दौरे के दौरान प्रदेश के अलग-अलग स्थानों से कांग्रेस के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में वहां पहुंचेंगे और मोदी के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। उनको काले झंडे भी दिखाए जा सकते हैं।

कांग्रेस द्वारा जारी विज्ञप्ति में प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय ने बताया है कि 20 सितंबर को पार्टी के प्रभारी महासचिव पी. एल. पुनिया की मौजूदगी में गुजराती भवन टिकरापारा में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक रखी गई है।

 

 

NO COMMENTS