Home अपडेट सीएम बघेल के बयान पर महाधिवक्ता तिवारी ने कहा- जब इस्तीफा ही...

सीएम बघेल के बयान पर महाधिवक्ता तिवारी ने कहा- जब इस्तीफा ही नहीं दिया तो मंजूर कैसे हो गया?

कनक तिवारी।

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के महाधिवक्ता कनक तिवारी के इस्तीफे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान से फिर अटकलों का दौर शुरू हो गया है।  मुख्यमंत्री ने तिवारी का इस्तीफा मंजूर होने की बात कहते हुए जल्द ही नई नियुक्ति की बात कही है, वहीं तिवारी ने कहा है कि जब उन्होंने इस्तीफा दिया ही नहीं है तो उसे मंजूर करने की बात कहां आती है।

बीते कई दिनों से यह अपुष्ट ख़बरें सामने आ रही है कि महाधिवक्ता कनक तिवारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है जिसकी मंजूरी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष विचाराधीन है। रायपुर में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने काम करने में असमर्थता जताई थी इसलिये उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है। जल्द ही नये महाधिवक्ता की नियुक्ति कर दी जायेगी।

तिवारी इसके पहले चल रही ख़बरों को लेकर पहले भी एक से अधिक बार स्पष्टीकरण दे चुके हैं कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है। जब उनसे मुख्यमंत्री के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब उन्होंने इस्तीफा दिया ही नहीं तो यह मंजूर कैसे हो सकता है? सोशल मीडिया में भी पोस्ट डालकर तिवारी ने कहा कि वे दृढ़ता से बताना चाहते हैं कि उन्होंने महाधिवक्ता पद से इस्तीफा नहीं दिया है।  उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री बघेल से सम्पर्क करने का प्रयास कर रहे हैं, सम्पर्क नहीं हो पा रहा है।

मुख्यमंत्री बघेल और तिवारी के दो अलग-अलग बयान से एक बार फिर यह उत्सुकता बनी रह गई है कि वास्तविक स्थिति क्या है?

NO COMMENTS