Home अपडेट कोरोना संकट को गंभीरता से नहीं मिलने के चलते प्रदेश में संक्रमण...

कोरोना संकट को गंभीरता से नहीं मिलने के चलते प्रदेश में संक्रमण के मामले बढ़े- डॉ. रमन सिंह

भाजपा कार्यालय बिलासपुर में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की पत्रकार वार्ता।

“मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने भाजपा कार्यकर्ता आज से घर-घर पहुंचेंगे”

बिलासपुर । पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज आरोप लगाया कि भूपेश सरकार ने कोरोना संकट को गंभीरता से नहीं लिया जिसके चलते प्रदेश में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। प्रवासी मजदूरों के लिए बनाये गये क्वारांटीन सेंटर्स को सरपंचों के भरोसे छोड़ दिया गया है। छत्तीसगढ़ अकेला प्रदेश है जहां इन सेंटर्स में रुके लोगों की मौत हो रही है।

केन्द्र की मोदी सरकार के एक साल पूरा होने के अवसर पर चलाये जाने वाले जनसम्पर्क अभियान की जानकारी देने पहुंचे डॉ. सिंह ने भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केन्द्र द्वारा राशि उपलब्ध कराये जाने के बाद भी क्वारांटीन सेंटर्स में दुर्दशा है। छत्तीसगढ़ देश का इकलौता राज्य है जहां क्वारांटीन सेंटर्स में रूके लोगों की मौत हो रही है। सरकार ने फैसले लेने में देरी की जिसके चलते कोरोना के मामले हर रोज बढ़ रहे हैं।

डॉ. सिंह ने बताया कि केन्द्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने देशभर में महासम्पर्क अभियान शुरू किया गया है। इसके तहत छत्तीसगढ़ में 25 घरों में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचेंगे और उन्हें प्रधानमंत्री का पत्र तथा केन्द्र सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों की जानकारी का पम्फलेट सौंपेंगे। जल्द ही प्रदेश में एक वर्चुअल रैली आयोजित की जायेगी जिसे केन्द्रीय नेता सम्बोधित करेंगे।

पत्रकार वार्ता में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद अरूण साव, पूर्व मंत्री व विधायक पुन्नूलाल मोहले तथा डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी, विधायक रजनीश सिंह, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, जिला भाजपा अध्यक्ष रामदेव कुमावत सहित अनेक नेता, कार्यकर्ता उपस्थित थे।

NO COMMENTS