Home अपडेट रायपुर के बाद बिलासपुर में भी अर्णब गोस्वामी के खिलाफ एफआईआर दर्ज,...

रायपुर के बाद बिलासपुर में भी अर्णब गोस्वामी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, भड़काऊ टीवी डिबेट का आरोप

अर्णब गोस्वामी, सम्पादक रिपब्लिक भारत टीवी।

बिलासपुर। सिविल लाइन थाने में रिपलब्लिक टीवी के सम्पादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया गया है। आज शाम को कांग्रेस नेताओं ने गोस्वामी के खिलाफ लिखित आवेदन दिया था। बाद में जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी और शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक ने बयान दर्ज कराया जिसके बाद रात 8.10 बजे अपराध दर्ज किया गया।

यह भी देखेंः रिपब्लिक टीवी के सम्पादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ एफआईआर की मांग 

गोस्वामी, एआरजी मीडिया और रिपब्लिक भारत टीवी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153,153A, 153B, 295A, 504, एवं 505 के तहत जुर्म दर्ज किया गया है। केशरवानी ने बयान दर्ज कराया है कि रिपब्लिक भारत टीवी पर इसके सम्पादक और एंकर ने पालघर महाराष्ट्र में हुई एक घटा, जिसमें एक संत की भीड़ ने हत्या कर दी थी पर कहा कि भारत में 80 प्रतिशत हिन्दू हैं। ऐसे में हत्या के समय इटली वाली सोनिया चुप क्यों हैं। इस रिपोर्ट में महाराष्ट्र में सरकार बनाकर हिन्दू संतो की हत्या कराई है कहते हुए देश में दंगा कराने के लिए धर्म के आधार पर भड़काकर पूरे देश में विभिन्न धर्मों के बीच तनाव पैदा कर लोक शांति भंग करने की कार्य किया गया है।  उसने कहा कि सोनिया गांधी उर्फ अल्थो मनिया चुप क्यों है, इटली वाली सोनिया इटली में रिपोर्ट भेजेगी कि देखो मैंने महाराष्ट्र में सरकार बनाकर हिन्दू संतों की हत्या करवा दी। एक तरफ देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है वहां इस तरह से नफरत का वातावरण बनाया जा रहा है तथा कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ भी मानहानि वाले शब्द कहे गये।

मालूम हो कि अर्णब गोस्वामी के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम व प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस.सिंहदेव की शिकायत पर पुलिस ने रायपुर में भी गैर जमानती धाराओं में अपराध दर्ज किया है।

 

 

NO COMMENTS