Home अपडेट स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने सिम्स में सीटी स्कैन और एमआरआई मशीन का...

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने सिम्स में सीटी स्कैन और एमआरआई मशीन का किया लोकार्पण

सिम्स बिलासपुर में सीटी स्कैन सेवा का विस्तार।

बिलासपुर। स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंस से सिम्स मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय में सीटी स्कैन और एमआरआई सेवा का लोकार्पण किया। उन्होंने लोकार्पण के बाद दोनों मशीनों एवं सीटी स्कैन व एमआरआई कक्ष का ऑनलाइन अवलोकन भी किया।

शासकीय मेडिकल कॉलेज, बिलासपुर से संबद्ध अस्पताल सिम्स में एसईसीएल द्वारा प्रदान की गई 24 करोड़ रूपए की राशि से ये सुविधाएं विकसित की गई हैं। सिंहदेव के साथ ऑनलाइन लोकार्पण कार्यक्रम में नवीन विश्रामगृह से स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग की अपर मुख्य सचिव रेणु जी. पिल्लै, विशेष सचिव डॉ. सी.आऱ. प्रसन्ना और संचालक, चिकित्सा शिक्षा डॉ. आर.के. सिंह भी शामिल हुए।

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने सीटी स्कैन और एमआरआई मशीन की स्थापना में सहयोग के लिए एसईसीएल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इन नई मशीनों से बिलासपुर के और वहां इलाज के लिए आने वाले लोगों को अत्याधुनिक जांच की सुविधा मिलेगी। विधायक शैलेष पांडे ने बिलासपुर सिम्स चिकित्सालय में सीटी स्कैन व एमआरआई की सुविधा शुरू होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि अब संभाग के लोगों को सिम्स में अधिक गुणवत्ता पूर्ण चिकित्सा सेवा मिल सकेगी।

कार्यक्रम में सिम्स में बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडे, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, एसईसीएल के महाप्रबंधक ए.पी. पांडा, महापौर रामशरण यादव और बिलासपुर नगर निगम के सभापति शेख नज़ीरुद्दीन, विजय केशरवानी, शहजादी कुरैशी आदि उपस्थित थे। इनके अलावा सिम्स की डीन डॉ. तृप्ति नागरिया, डॉ. पुनीत भारद्वाज, डॉ. विवेक शर्मा, डॉ. आरती पांडे, डॉ. प्रशांत, डॉ. बीपी सिंह, डॉ. अर्चना सिंह, डॉ. नहरेल व अन्य चिकित्सक उपस्थित थे।

 

NO COMMENTS