Home अपडेट चुनाव के ठीक बाद बढ़ेंगे पौवा पीछे 10 रु. शराब के दाम,...

चुनाव के ठीक बाद बढ़ेंगे पौवा पीछे 10 रु. शराब के दाम, वादाखिलाफ़ी की बघेल की सरकार ने-अमर

भाजपा के लोकसभा चुनाव संयोजक अमर अग्रवाल बिल्हा में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए।

बिलासपुर। पूर्व मंत्री एवं भाजपा के लोकसभा चुनाव संयोजक  अमर अग्रवाल का कहना है कि कांग्रेस सरकार ने झूठे वायदे कर जनता को ठगा है।  बिल्हा में कार्यकर्ता सम्मेलन को आज सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव जीतने के 10 दिन के भीतर शराबबंदी करने की बात कर सत्ता में आई थी, उल्टे अब शराब की नदियां बह रही हैं। लोकसभा चुनाव के बाद भूपेश बघेल सरकार प्रति पाव शराब में 10 रुपये की वृद्धि करने की तैयारी में है।

अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार की वजह से प्रदेश की माली हालत तीन माह में ही ख़राब हो गई है और पूर्व विधायकों को छोड़िये, मौजूदा विधायकों को बीते तीन माह से वेतन नहीं मिल रहा है।  कोषालय में तीन सौ करोड़ के बिल अटके पड़े हैं। आप समझें कि तीन माह में प्रदेश को किस दिशा में धकेल दिया गया है।

यह सम्मेलन बिल्हा में कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार की तैयारी के लिए रखा गया था। कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कार्यकर्ताओं को विषम परिस्थिति में पूरी तन्मयता के साथ काम करना आता है। भले ही प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं है पर लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 11 सीटें भाजपा जीतेगी। पूर्व मंत्री व मुंगेली विधायक पुन्नूलाल मोहले ने भी कहा कि हम बिलासपुर लोकसभा सीट रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे। सांसद लखन लाल साहू ने अपने कार्यकाल में अनजाने में हुई गलती के लिए कार्यकर्ताओं से माफी मांगी। उन्होंने मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए प्रत्याशी अरुण साव को भारी मतों से जिताने की अपील की।

प्रत्याशी साव ने विद्यार्थी परिषद्, युवा मोर्चा और ग्रामीण पृष्ठभूमि से शुरू हुई उप महा अधिवक्ता पद तक की यात्रा का उल्लेख करते हुए सबसे आशीर्वाद मांगा।

सम्मेलन को आर. विभाराव, पूजा विधानी, सुरेन्द्र गुम्बर, घनश्याम गुप्ता, बेनी गुप्ता ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम का संचालन रमेश लालवानी और आलेख वर्मा ने किया। कार्यक्रम में भाजपा नेता रामदेव कुमावत, गुलशन ऋषि, महापौर किशोर राय, हर्षिता पाण्डेय, पूर्व विधायक राजू सिंह क्षत्री, धीरेन्द्र केशरवानी, जी. रवि कुमार, सहदेव कश्यप, सतीश गुप्ता, सुब्रत दत्ता, गोपी ठारवानी, मनीष अग्रवाल, विजय ताम्रकार, मुनीष शुक्ला, अरविंद बोलर, महेश चंद्रिकापूरे, उदय मजुमदार, स्नेहलता शर्मा, उमेश चंद्रकुमार, जयश्री चौकसे, प्रवीण दुबे, लाला भाभा, मकबुल अली, सुब्बा राव, वी.वल्लभ राव, महर्षि बाजपेयी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

NO COMMENTS