Home अपडेट वेदांता दिल्ली आईसीयू से आज होगी छुट्टी, एयर एंबुलेंस से बिलासपुर लाये...

वेदांता दिल्ली आईसीयू से आज होगी छुट्टी, एयर एंबुलेंस से बिलासपुर लाये जाएंगे पूर्व विधायक बलराम सिंह ठाकुर

सन् 2017 में बलराम सिंह ठाकुर को महामाया मंदिर रतनपुर ट्रस्ट का आजीवन अध्यक्ष बनाया गया, उस अवसर की तस्वीर।

बिलासपुर। वरिष्ठ कांग्रेस नेता व महामाया मंदिर ट्रस्ट के आजीवन अध्यक्ष पूर्व विधायक बलराम सिंह ठाकुर आज स्वास्थ्य लाभ के लिए एयर एम्बुलेंस से, दिल्ली से बिलासपुर लाये जा रहे हैं।

कांग्रेस नेता बलराम सिंह ठाकुर विगत कुछ माह से अस्वस्थ चल रहे हैं। उन्हें अपोलो हास्पिटल बिलासपुर के बाद बीते एक पखवाड़े से वेदांता हास्पिटल दिल्ली की आईसीयू यूनिट में दाखिल कराया गया था। चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें मंगलवार की सुबह एयर एंबुलेंस से बिलासपुर लाया जायेगा और उन्हें अपोलो हास्पिटल बिलासपुर में दाखिल कराया जायेगा। दिल्ली से लौटकर उक्त जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता आशीष सिंह ठाकुर व विधायक रश्मि सिंह ने बताया कि वे इस समय अपनी आयु से जुड़ी समस्या से जूझ रहे हैं। उनके फेफड़े में पानी जमा है, जिसके चलते अन्य दिक्कतें आई हुई हैं। उन्हें परिजनों के बीच बेहतर देखभाल के लिए बिलासपुर लाया जा रहा है।

कांग्रेस नेता बलराम सिंह ठाकुर बिलासपुर शहर के शिल्पियों में से एक हैं जिन्होंने यहां महापौर का दायित्व भी संभाला है। वे तखतपुर के विधायक भी रहे हैं। महामाया मंदिर रतनपुर का गौरव बढ़ाने में उनकी बड़ी भूमिका रही है। इसके चलते उन्हें महामाया ट्रस्ट का आजीवन अध्यक्ष भी निर्वाचित किया गया है। बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

 

NO COMMENTS