Home अपडेट बुकिंग चालू नहीं हुई अभी तक, क्या आठ दिन के बाद चकरभाठा...

बुकिंग चालू नहीं हुई अभी तक, क्या आठ दिन के बाद चकरभाठा से उड़ानें शुरू हो पायेंगीं?

बिलासपुर से हवाई सेवा शुरू करने की मांग पर धरना जारी।

हवाई सेवा संघर्ष समिति ने तुरंत टिकट बिक्री शुरू करने की मांग की

बिलासपुर। बिलासपुर से हवाई सेवा के लिये टिकट बुकिंग शुरू न होने के कारण एक मार्च से उड़ानों के न होने की आशंका जताई जा रही है। हवाई सेवा संघर्ष समिति ने तुरंत टिकट बुकिंग शुरू करने की मांग की है।

अखण्ड धरना के 268वें दिन आज संघर्ष समिति के सदस्य धरने पर बैठे। आज की सभा में सुदीप श्रीवास्तव ने कहा कि हवाई सेवा प्रारंभ होने से 15 दिन पहले ही टिकट बुकिंग की शुरूआत हो जाती है किन्तु 1 मार्च को केवल 8 दिन बचा है अभी तक टिकट बुकिंग शुरू नहीं हुई है। इसीलिए आशंका है कि शायद एक मार्च से उड़ान चालू न हो। चूंकि मंत्री हरदीप सिंह पुरी घोषणा कर चुके है कि हवाई सेवा एक मार्च से चालू करने के लिए, इस लिए टिकट बुकिंग तुरंत खोला जाये जिससे हवाई सेवा जल्द से जल्द शुरू हो सके। सी एल मीना ने कहा कि नियत तिथि में हवाई सेवा प्रारंम्भ होने से लोगों को गंतव्य स्थान पर पहुंचने में आसानी होगी। कोविड-19 के कारण कई व्यक्ति ऐसे भी हैं जो रेल सेवा द्वारा 8-10 घंटे का सफर करने में असहज महसूस करते हैं और लम्बी दूरी का सफर करने से बचते हैं।

आज की सभा में बद्री यादव, शाबाश अली,  संतोष पीपलवा, नरेश यादव,  दिनेश निर्मलकर, नवीन वर्मा, समीर अहमद बलला, मनोज श्रीवास,  कमल सिंह ठाकुर, राघवेन्द्र सिंह, कृष्ण मुरारी दुबे, किशोरी लाल गुप्ता,  महेश दुबे, पप्पू पिल्ले, केशव गोरख, चित्रकांत श्रीवास, रघुराज सिंह, कमल तिवारी, निर्मल चन्द्रा हेरी डेनियल, भुवनेश्वर शर्मा, बबलू जार्ज, अनिल गुलहरे, देवेंन्द्र सिंह बाटू  आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS