Home अपडेट युवाओं को महानगरों में प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा हवाई सेवा शुरू...

युवाओं को महानगरों में प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा हवाई सेवा शुरू हो जाने से

बिलासपुर से हवाई सेवा की मांग पर अखंड धरना जारी।

अखंड धरना के 103वें दिन मछुआ युवा प्रकोष्ठ व ‘सबक’ संस्था के पदाधिकारी धरने पर बैठे

बिलासपुर। हवाई सेवा के लिए चल रहे अखंड धरना आंदोलन के 103वें दिन मछुआ युवा प्रकोष्ठ व ‘सबक’ संस्था के युवा धरने पर बैठे।

राघवेन्द्र राव सभा भवन परिसर में चल रहे इस आंदोलन में शामिल मछुआ युवा प्रकोष्ठ के गंगाराम निषाद ने कहा कि बिलासपुर के युवा अपनी उत्कृष्टता को महानगरों में जाकर साबित कराते रहे हैं। इसके लिए अगर कोई कमी है तो केवल हवाई सेवा। युवा प्रकोष्ठ के अजीत नाविक ने भी रोजगार, व्यवसाय व पर्यटन के लिए हवाई सुविधा की मांग रखी। सबक संस्था की ओर से तैयब हुसैन ने कहा कि बिलासपुर को आधारभूत सुविधाओं के नाम पर केवल आश्वासन मिलता है जबकि सारी सुविधाएं राजधानी के नाम पर चली जाती है। इस मौके पर रामसागर निषाद, भागीरथी निषाद, रामायण कैवर्त आदि ने भी अपने विचार रखे।

सभा में कुरूद के पूर्व विधायक लेखराम साहू ने भी उपस्थिति दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने 27 करोड़ रुपये स्वीकृत कर हवाई सुविधा के लिये पहला कदम रखा है। जब तक सांसद केन्द्र स्तर पर प्रयास नहीं करेंगे तब तक हवाई सुविधा को धरातल नहीं मिलेगा। भिलाई से आये अमोल मानसुरे ने भी कहा कि बिलासपुर हाईकोर्ट में बाहर से वकीलों को पहुंचने में बड़ी असुविधा होती है जो हवाई सेवा मिलने पर दूर हो सकती है।

 

NO COMMENTS