Home अपडेट अरपा रपटे के नीचे युवती से सामूहिक बलात्कार, तीनों आरोपी 12 घंटे...

अरपा रपटे के नीचे युवती से सामूहिक बलात्कार, तीनों आरोपी 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार

सरकंडा (बिलासपुर) पुलिस की गिरफ्त में गैंग रेप के तीनों आरोपी।

बिलासपुर। सरकंडा पुलिस ने सामूहिक बलात्कार के मामले में तीन आरोपियों को घटना की रिपोर्ट दर्ज कराये जाने के 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। सभी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पीड़िता 16 दिसम्बर को अपनी मौसी के घर छठी के कार्यक्रम में गई थी। रात करीब 9 बजे वह घर के लिये निकली। शनिचरी चौक के पास उसे आरोपी सन्नी यादव (29 वर्ष) ने रोक लिया और अपने साथ चलने कहा। मना करने पर वह उसे जबरन पकड़कर खींचते हुए अरपा नदी के रपटे के नीचे ले गया। वहां पहले दो अन्य आरोपी प्रकाश वैष्णव (30 वर्ष) और फिरोज अली (28 वर्ष) मौजूद थे। पीड़िता के साथ तीनों ने बारी-बारी बलात्कार किया। युवती चीखने लगी तो आरोपियों ने उसका मुंह दबा लिया था। घटना के बाद आरोपी किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और भाग निकले।

पुलिस ने धारा 376, 506 तथा 34 आईपीसी के अंतर्गत अपराध दर्ज कर पीड़िता का बयान तहसीलदार के समक्ष दर्ज कराया।

थाना प्रभारी जे पी गुप्ता ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी दी और टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की। तीनों आरोपी अलग-अलग ठिकानों से गिरफ्तार कर लिये गये। आरोपी चिंगराजपारा और आसपास के रहने वाले हैं। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से तीनों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

 

NO COMMENTS