Home अपडेट नौकरी से हटाने पर दुकानदार से विवाद, युवती ने अपार्टमेंट की चौथी...

नौकरी से हटाने पर दुकानदार से विवाद, युवती ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी

अपार्टमेन्ट से कूदकर युवती ने जान दे दी।

बिलासपुर । मंगला स्थित एक अपार्टमेंट में एक 26 वर्षीय युवती ने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस अपार्टमेंट में उस दुकानदार का फ्लैट है, जिसके यहां वह काम करती थी। कोरोना लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी छिन गई थी। घटना से पहले उसका दुकान के मालिक से विवाद होने की बात भी सामने आई है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्रीनपार्क स्थित गोल्डन ओक अपार्टमेंट में जूना बिलासपुर निवासी निवासी खुशबू विश्वकर्मा पिता स्व. घनश्याम विश्वकर्मा 26 वर्ष ने शाम करीब 7.30 बजे आत्महत्या कर ली। दोपहर को वह अपने घर पर थी। इसके बाद कुछ लोगों ने ग्रीन पार्क स्थित गोल्डन ओक अपार्टमेंट की छत से गिरते हुए देखा। जहां पर गिरी वहां बड़ी संख्या में बच्चे खेल रहे थे। सभी डरकर अपने-अपने घर चले गए। अपार्टमेंट व आसपास के लोगों ने सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचते ही पुलिस ने खुश्बू के परिजनेां को बुलाया। उनके आने के बाद शव का पंचनामा हुआ। पंचनामा के बाद युवती की जेब से स्कूटी की चाबी मिली।  परिजनों की मौजूदगी में स्कूटी की डिक्की खोली गयी पर उसमें कुछ नहीं मिला। जहां से वह नीचे गिरी वहां पर भी उसका मोबाइल नहीं मिला।

खुशबू जूना बिलासपुर स्थित अभिषेक इलेक्ट्रॉनिक में काम करती थी। इसके संचालक राजेश गुप्ता है और वे इसी गोल्डन ओक अपार्टमेंट में रहते हैं। खुशबू के भाई विवेक ने बताया कि करीब 6 साल तक खुशबू ने उस दुकान में काम किया। लॉकडाउन के ठीक पहले उसे निकाल दिया। तब से बेरोजगार थी और काम की तलाश कर रही थी। वह अपने भाई विवेक और मां द्रौपदी के साथ घर में रहती थी। विवेक भी एक प्राइवेट दुकान में काम करता है। विवेक के अनुसार गुरुवार की सुबह जब वह काम पर निकला तो खुशबू घर में सो रही थी। दोपहर को लंच के लिए आया तब भी वह घर में मौजूद थी। उसी ने विवेक को खाना निकालकर दिया। विवेक को 7.30 बजे राजेश ने फोन कर जल्दी आने के लिए कहा। वह भागते हुए वहां पहुंचा तो अपार्टमेंट के बाहर लोगों की भीड़ थी।

इलेक्ट्रॉनिक दुकान संचालक राजेश ने बताया कि घटना के समय वह घर पर नहीं था। वह दुकान में था। उसकी पत्नी व बच्चे घर पर थे।

इधर पुलिस पूछताछ में अभिलाष इंलेक्ट्रॉनिक के पास वाले दुकानदारों ने बताया कि शाम करीब 5 बजे युवती दुकान पहुंची थी। उसका मालिक से विवाद भी हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि उसे दुकान से बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद युवती ने दुकान में पत्थर फेकें थे। इसके बाद वहां से चली गई।

NO COMMENTS