Home अपडेट गाली-गलौच से मना किया तो पत्नी की हत्या, आरोपी एफआईआर के एक...

गाली-गलौच से मना किया तो पत्नी की हत्या, आरोपी एफआईआर के एक घंटे के भीतर गिरफ्तार

पत्नी की ह्त्या का आरोपी।

बिलासपुर। तोरवा थाने के अंतर्गत दो मुहानी गांव में एक व्यक्ति ने घर में रखे औजार से अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी। पुलिस ने एफआईआर के एक घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

तोरवा में 22 जुलाई को सुबह करीब 3बजे राजेन्द्र महिलांगे (35 वर्ष) परिवार के सदस्यों से गाली गलौच तथा अभद्र व्यवहार कर रहा था। इस पर उसकी पत्नी ममता (30 वर्ष) ने उसे ऐसा करने से मना किया। उत्तेजित पति ने पत्नी पर ही घर में रखे गैती से ताबड़तोड़ वार कर दिये। ममता गंभीर रूप से घायल हो गई। उसके सिर, नाक, मुंह में चोट आई, खून निकलने लगा। परिजनों की मदद से उसे सिम्स ले जाकर भर्ती कराया गया। इधर परिजनों ने इस घटना की सूचना भी तोरवा पुलिस को दी। पुलिस ने धारा 307 का अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू की और आरोपी को सूचना मिलने के एक घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल से गैती, खून से सने कपड़े, मिट्टी और अन्य साक्ष्य भी एकत्र कर लिये गये। इस बीच इलाज के दौरान उसकी पत्नी ममता की मौत हो जाने पर आरोपी के विरुद्ध धारा 302 के अंतर्गत कार्रवाई की गई।

कार्रवाई में निरीक्षक परिवेश तिवारी, उप-निरीक्षक ह्रदय शंकर पटेल, एएसआई दादुरैया ठाकुर, प्रधान आरक्षक विष्णु साहू, आरक्षक गोविंद शर्मा और साहिब अली ने योगदान दिया।

NO COMMENTS