Home अपडेट अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, घायल थानेदार, एएसआई गंभीर...

अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, घायल थानेदार, एएसआई गंभीर हालत में अपोलो दाखिल

हमले में घायल पुलिस।

जांजगीर-चांपा। पामगढ़ थाना इलाके के सेमरिया ग्राम में करीब एक दर्जन ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इसमें पामगढ़ के थाना-प्रभारी और एक सहायक सब इंस्पेक्टर घायल हो गए हैं। उन्हें बेहतर इलाज के लिए अपोलो हॉस्पिटल बिलासपुर रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव में अवैध शराब की बिक्री होने की सूचना मिलने पर डीएसपी निकोलस खलको की टीम सेमरिया ग्राम में छापा मारने के लिए गई थी। उनके साथ महिला पुलिस कर्मी भी थे। ग्राम के सबरियाडेरा मोहल्ले में एक घर में छापा मारकर पुलिस टीम ने अवैध शराब के साथ महिला को हिरासत मे ले लिया। हिरासत में लेने के बाद पुलिस जीप में उसे लेकर पुलिस अधिकारी व कुछ जवान थाने के लिए निकले। इस दौरान थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्रे और एएसआई मोटर साइकिल पर पीछे-पीछे चल रहे थे। इसी दौरान आरोपी महिला को थाना ले जाने का विरोध करते हुए लाठी डंडे से लैस 10-12 लोगों ने बाइक रोक ली और उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में कुर्रे और चंद्रा दोनों के सिर पर गंभीर चोट आई। घायल होने के बाद आरोपी वहां से भाग गए। इधर हमले की सूचना मिलने के बाद पामगढ़ थाने से कई जवान वहां पहुंचे। पामगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दोनों पुलिस अधिकारियों का प्राथमिक उपचार किया गया इसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया है कि हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए अतिरिक्त बल लगाया गया है। उन्हे जल्दी पकड़ लिया जाएगा।

ज्ञात हो कि बिलासपुर से लगे पामगढ़ और पचपेड़ी इलाके में पहले भी आबकारी व पुलिस विभाग की टीम पर अवैध शराब बनाने व बेचने वाले हमला करते रहे हैं।

NO COMMENTS