Home अपडेट विकसित हवाई अड्डे की मांग पर दिल्ली पहुंचे प्रतिनिधि, कल जंतर-मंतर में...

विकसित हवाई अड्डे की मांग पर दिल्ली पहुंचे प्रतिनिधि, कल जंतर-मंतर में सांकेतिक धरना

राज्यसभा सदस्य विवेक तनखा के साथ हवाई सेवा संघर्ष समिति के सदस्य।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया व राजनाथ सिंह से मुलाकात कर मांग रखने का प्रयास जारी

बिलासपुर। हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति के प्रतिनिधिमंडल ने आज दिल्ली पहुंचकर बिलासपुर हवाई अड्डे के संपूर्ण विकास के लिये मुहिम चालू कर दी है। 29 नवंबर को वे जंतर-मंतर में अपनी मांग के लिये धरना देंगे।

वे आज सर्वप्रथम राज्यसभा सांसद विवेक तनखा से निवास पर जाकर मिले और सहयोग की अपील की। गौरतलब है कि तनखा प्रारंभ से ही इस आंदोलन को समर्थन देते आए हैं। उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि वे उनका केंद्रीय उड्डयन मंत्री माधवराव सिंधिया एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात सुनिश्चित करेंगे। बाद में प्रतिनिधि मंडल ने बस्तर से राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम से भी मुलाकात की और बिलासपुर के हवाई अड्डे के संपूर्ण विकास पर समर्थन मांगा। उन्होंने भी पूर्ण समर्थन देते हुए दोनों केंद्रीय मंत्रियों से संपर्क करने का भरोसा दिलाया है।

कल संघर्ष समिति जंतर मंतर में एक सांकेतिक धरना भी करने जा रही है। दिल्ली में धरना देने पहुंचे लोगों में सुदीप श्रीवास्तव, देवेंद्र सिंह, समीर अहमद, मनोज श्रीवास, सीमा पांडे, विजय वर्मा, सुनील पटेल, प्रकाश बहुरानी, केशव गोरख, अनिल जांगड़े, चित्रकांत श्रीवास, नरेश यादव, अकील अली, रणजीत सिंह खनूजा व दीपक कश्यप शामिल हैं।

NO COMMENTS