Home अपडेट जोगी के गांव पहुंचे पीएचई मंत्री रुद्रकुमार, पानी टंकियों की दी सौगात,...

जोगी के गांव पहुंचे पीएचई मंत्री रुद्रकुमार, पानी टंकियों की दी सौगात, कहा-मरवाही में जीत निश्चित 

मरवाही इलाके में छत्तीसगढ़ के पीएचई मंत्री गुरु रुद्रकुमार।

बिलासपुर। चाय-चौपाल कार्यक्रम के अंतर्गत प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने आज मरवाही इलाके के कई गांवों में सभाएं लीं और क्षेत्र में 14 पानी टंकियों की स्वीकृति दी।

स्व. अजीत जोगी के गांव जोगीसार के चार मोहल्लों में उन्होंने चार पानी टंकियों की मंजूरी दी। ग्राम बेलपत में भी उन्होंने टंकी निर्माण की मंजूरी दी। जिला पंचायत सदस्य शुभम् पेन्ड्रो की मांग पर मनौरा झावर, नेवरा नवापारा, गौरखेड़ा, सिवनी गांवों में पानी टंकियों का निर्माण कराया जायेगा। खोड़री में पानी टंकी का निर्माण पूरा हो गया है, जिसे उन्होंने शीघ्र प्रारंभ करने कहा।

इसके पहले मंत्री ने जिले के अधिकारियों की एक बैठक विश्राम गृह में ली और विभागीय कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि नल-जल योजना में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

सेमरा भदौरा के चाय चौपाल में जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल भी उपस्थित थे। यहां उन्होंने लोगों की पेयजल समस्या, बीपीएल व एपीएल राशन कार्ड की समस्या आदि का समाधान करने का निर्देश दिया।

मंत्री ने कहा कि भूपेश सरकार के कार्यों के बल पर मरवाही में पार्टी को निश्चित जीत मिलेगी। वे दुबारा फिर आयेंगे और कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, बिलासपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी,  गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता जिला पंचायत सदस्य राजेश्वर भार्गव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता इन कार्यक्रमों में उपस्थित रहे। बिलासपुर में रुकने पर छत्तीसगढ़ भवन में उनका स्वागत किया गया।

NO COMMENTS