Home अपडेट बिलासपुर में तेंदूपत्ता, रियल इस्टेट कारोबारियों पर इनकम टैक्स रेड,रायगढ़ और सक्ती...

बिलासपुर में तेंदूपत्ता, रियल इस्टेट कारोबारियों पर इनकम टैक्स रेड,रायगढ़ और सक्ती के भी कई प्रतिष्ठानों में दबिश

बिलासपुर में इनकम टैक्स का छापा।

बिलासपुर। दिल्ली और नागपुर से पहुंचे इनकम टैक्स विभाग के 15 से अधिक लोगों की टीम ने बिलासपुर में छापेमारी की कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक तेंदूपत्ता व्यापारी प्रवीण अग्रवाल, बजरंग अग्रवाल और महावीर अग्रवाल के घर व दफ्तर में छापामारी की गई है। उक्त कारोबारी राय साहब बनवारी लाल अग्रवाल परिवार से हैं जो तेंदूपत्ता के अलावा रियल स्टेट, राइस मिल और एजुकेशन के कारोबार से भी जुड़े हैं।

सुबह 5 बजे सीआरपीएफ जवानों के साथ पहुंची टीम ने छापे की कार्रवाई शुरू की जो शाम तक जारी है। बनवारी लाल परिवार के यहां पहले भी पहले भी इनकम टैक्स का छापा पड़ चुका है।

उल्लेखनीय है कि आयकर विभाग ने रायपुर, कोरबा, रायगढ़ व सक्ती मैं भी आज कई स्थानों पर छापा डाला है। रायगढ़ में एनआर ग्रुप के मालिक संजय अग्रवाल के ठिकानों में 50 से अधिक आईटी अधिकारी जांच में लगे हुए हैं। एनआर ग्रुप का इस्पात संयंत्र है और बताया जाता कि हाल ही में इस फर्म का राज्य सरकार के साथ 5000 करोड़ का एक एमओयू हुआ है। ग्रुप के अकाउंटेंट के घर पर भी आयकर टीम ने दबिश दी है।

इधर सक्ती मे 6 स्थानों पर छापेमारी की खबर है। इनमें कारोबारी श्याम सुंदर अग्रवाल और आनंद अग्रवाल कांग्रेस नेता हैं। कपड़ा दुकान संचालक कमलेश अग्रवाल, स्टांप वेंडर जगदीश बंसल, प्रियंका मोबाइल के संचालक राहुल अग्रवाल और अग्रवाल ज्वेलर्स के यहां भी कार्रवाई चल रही है।

NO COMMENTS